जिस खिलाड़ी को देखकर खेलना सीखी हरियाणा की छोरी, आज उसी के साथ खेलकर मचा रही धमाल

3/1/2020 2:14:00 PM

रोहतक (दीपक): महिला टी-20 विश्व कप में धमाल मचा रही हरियाणा की बेटी शेफाली के पिता संजीव ने खुलासा करते हुए कहा कि शेफाली वर्मा भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर के मैच देखकर ही खेलना सीखी है। उन्होंने कहा कि वह हरमनप्रीत कौर के बहुत बड़े फैन हैं और आज सेफाली उनके साथ खेल रही है हमारे लिए यह गर्व की बात है। 



संजीव वर्मा ने कहा कि बीते कल श्रीलंका के खिलाफ शेफाली के 50 रन न बनने का उन्हें कोई मलाल नहीं है। क्योंकि वह जैसा क्रिकेट खेल रही है, वह बेहतर है। उन्होंने कहा कि कई बार शेफाली से बातचीत होती है, लेकिन वह उन्हें कभी यह सलाह नहीं देते की 50 और 100 रन के नजदीक धीमा खेल खेले और समय और बोल को बर्बाद करें। 

उन्होंने कहा कि शेफाली जैसा खेल खेल रही है, वह वैसा ही खिलती रहे। शेफाली वर्मा के पिता का कहना है कि टीमवर्क बड़ा है और बस भारतीय टीम जितनी चाहिए। गौरतलब है कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ओपनर शेफाली वर्मा ने शनिवार को 50 रन बनाने से चुक गई, वह 47 रन पर रन आउट हो गई। इस मैच को पूरे परिवार ने साथ मिलकर देखा, लेकिन शेफाली के 50 रन न बनने का परिजनों को कोई मलाल नहीं है।



भारत ने श्रीलंका को सात विकेट से हराया
बतां दे कि स्पिनर राधा यादव की करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी और युवा सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा की एक और धमाकेदार पारी से भारत ने शनिवार को यहां श्रीलंका को 32 गेंद शेष रहते हुए सात विकेट से करारी शिकस्त देकर आईसीसी महिला टी20 विश्व कप में अपना विजय अभियान जारी रखा। विश्व कप में लगातार चौथा मैच जीतकर सेमीफाइनल में पहुंचें वाली टीम इंडिया पहली टीम बन गई है। 

हरमनप्रीत कौर ने की शेफाली की तारीफ 
मैच जीतने के बाद हरमनप्रीत ने टीम के सभी खिलाडिय़ों को जीत का श्रेय दिया और युवा खिलाड़ी शेफाली वर्मा की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि शेफाली बड़े शॉट्स खेलना पसंद करती हैं और हम उसे रोकना नहीं चाहते हैं।उसे ऐसा ही करते रहना चाहिए और उसे अपने खेल का आनंद लेते रहना चाहिए।

Edited By

vinod kumar