पिहोवा रैली के लिए शिरोमणि अकाली दल ने झोंकी अपनी पूरी ताकत

2/23/2019 3:12:13 PM

कुरूक्षेत्र(विनोद खुंगर): कुरुक्षेत्र के कस्बा पिहोवा में होने वाली रैली को सफल बनाने के लिए शिरोमणि अकाली दल ने रणनीति बनाई है। पार्टी ने शुक्रवार को हुई बैठक में पदाधिकारियों आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए उनकी ड्यूटियां लगाई हैं। यहां शिरोमणि अकाली दल हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष शरणजीत सिंह सोथा ने कहाकि नवजोत सिद्धू के बारे में बात ही नहीं करना चाहते क्योंकि वो तो अपने ही देश की सेना के विरुद्ध बात करते हैं।

बता दें कि शिरोमणि अकाली दल की 10 मार्च को कुरुक्षेत्र के कस्बा पिहोवा में होने वाली रैली को सफल बनाने के लिए पार्टी पदाधिकारियों ने अपनी पूरी ताकत झौंक दी है। जनसंपर्क अभियान को तेज करने के दिशा-निर्देश देते हुए कुरुक्षेत्र में शिरोमणि अकाली दल हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष शरणजीत सिंह सोथा ने पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श कर रणनीति भी बनाई। कुरुक्षेत्र के गुरुद्वारा साहिब पातशाही छठी में बैठक लेते हुए प्रदेशाध्यक्ष ने पिहोवा रैली के लिए पदाधिकारियों की ड्यूटियां लगाई।

इसके बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रदेशाध्यक्ष शरणजीत सिंह सोथा ने दावा किया कि लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी ने कमर कस ली है। कांग्रेस को छोड़ कर किसी भी समान विचारधारा वाले राजनीतिक दल से गठबंधन की संभावना भी है, इसके बावजूद पार्टी अपने बलबूते पर उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतारने की दिशा में भी तैयारी कर रही है। 

उन्होंने दावा किया कि पिहोवा में हो रही जिला स्तरीय इस रैली में भारी भीड़ उमड़ेगी, जो राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल के दिशा-निर्देश पर हरियाणा में चुनावी माहौल बदलेगी। प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि पार्टी का प्रदेश स्तरीय कार्यालय शीघ्र ही कुरुक्षेत्र में बनाया जाएगा। उन्होंने कहाकि नवजोत सिद्धू के बारे में बात ही नहीं करना चाहते क्योंकि वो तो अपने ही देश की सेना के विरुद्ध बात करते हैं।

Shivam