स्कूल में लड़कियों के सामने SHO ने कह दी ऐसी बात, हंस पड़ी सारी लड़कियां(VIDEO)

12/8/2019 4:38:54 PM

राेहतक(दीपक भारद्वाज): जिले के एक स्कूल में लड़कियों को संबोधित करते हुए एसएचओ का अजीब भाषण सुनने को मिला। कोतवाल ने कहा जब तक मेरी जिंदगी रहे तब तक मुझे ये सुनने को न मिले कि इस स्कूल की लड़कियां किसी "अरे गैरे नत्थू खैरे" के साथ न भाग गई। कोतवाल हैदराबाद की घटना से सबक लेकर लड़कियों को स्कूल में जागरूक करने के लिए पहुंचे थे।

दरअसल, हैदराबाद पुलिस द्वारा रेप के आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराए जाने के बाद पुलिस की पूरे देश मे सराहना हो रही है। लोग पुलिस को मिठाई खिलाकर उनका स्वागत कर रहे हैं। अन्य राज्यों की पुलिस की बढ़ती लोकप्रियता से रोहतक पुलिस भी हरकत में आई है। जिसके बाद लड़कियों को जागरूक करने के लिए स्कूल में एक जागरूकता अभियान चलाया गया। लड़कियों को किसी के बहकावे में न आकर कोई भी गलत कदम न उठाने के बारे जागरूक किया।

इस दौरान एसएचओ उदयभान ने अपने भाषण में अजीब सी बात कह दी। एसएचओ ने अपने भाषण में कहा कि "मैं जब तक इस थाने में रहूं या फिर रिटायर्ड हो जाऊं तब तक मुझे ये न सुने की इस स्कूल की लड़कियां किसी 'अरे गैरे नत्थू खैरे' के साथ भाग गई। एसएचओ की इस बात से सभी छात्रएं हंसने लगी।

एसएचओ उधयभान ने कहा कि नादान उम्र में बच्चे किसी के बहकावे में आ सकते हैं, इसलिए उन्हें समझाने के लिए शनिवार को स्कूल आए थे। उन्होंने कहा कि बच्चों को बहला फुसला कर घर से भागने के लिए कहने वाले लोगों से जागरूक करने के लिए आए थे। 

Shivam