CIA-1 की टीम को मिली बड़ी सफलता, हत्या को मौत में बदलने वाला SHO गिरफ्तार

1/18/2024 4:14:14 PM

पानीपतः हत्या को प्राकृतिक मौत में तब्दील करने के आरोपी इंस्पेक्टर कर्मबीर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जनपद के चांदनीबाग थाने के तात्काली एसएचओ पर थाने में ब्लैकमेलिंग और एक्सटॉर्शन के अलावा अन्य धाराओं में FIR दर्ज हुई थी।

जिसके बाद से ही एसएचओ को पुलिस तलाश रही थी, आरोपित कर्मबीर सिंह पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा था। बुधवार देर रात पुलिस की सीआईए-1 की टीम को  एसएचओं को गिरफ्तार करने में सफलता मिली। आज कर्मबीर सिंह को पुलिस कोर्ट में पेश करेगी। वहीं इस मामले में शामिल ASI सतीश अभी फरार है। जिसकी धरपकड़ में पुलिस की टीमें में जुटी हुई हैं।

मामले में डीएसपी नरेंद्र कादियान बताया कि पूछताछ के दौरान कर्मबीर ने कुबूल किया है कि उसे हत्या होने की बात पता थी। आरोपियों से मिलीभगत कर पैसों की लालच में उसने मामले को रफा दफा कर दिया था। उसने बताया कि उसने सूबूते के तौर पर पेश किए गए सीसीटीवी, प्रत्यक्षदर्शी की बात मानने से इंकार कर दिया था। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी पसलियां टूटने की बात आई थी। इसे भी दरकिनार कर दिया था। हालांकि पैसे पुलिस की पास आए नहीं थे, ये पैसे दलाल के पास रखे थे।

ये है पूरा मामला- पुलिस ने हत्या को बताया बीमारी से मौत , अब SHO, ASI और  ESI पर गिरी गाज, पीट-पीट हुआ था युवक का मर्डर

 (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal