पुलिस सुरक्षा पर उठे सवाल, पेशी पर आए व्यक्ति को उसके सगे भाई ने मारी गोली

6/3/2017 3:48:11 PM

झज्जर(प्रवीन धनखड़):झज्जर में कोर्ट परिसर के बाहर एक वृद्ध व्यक्ति पर उसी के सगे भाई ने गोली मार दी। गनीमत ये रही कि पीड़ित बुजुर्ग को गोली बाजू पर लगी। इस घटना ने एक बार फिर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।  न्यायालय परिसर से करीब पचास मीटर की दूरी पर चली इस गोली से लोगों में भगदड़ सी मच गई। हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को काबू किया। 

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत जिले के गांव फिरोजपुर बांगर निवासी नरेश पर गांव में ही रेप की घटना काे अंजाम देने का आरोप है। अरेस्ट किए जाने के बाद उसे झज्जर की दुलीना जेल में शिफ्ट कर दिया गया था। उसके भाई कृष्ण ने उसकी जमानत करवा ली, लेकिन बाद में वह भगौड़ा हो गया। साथ ही इसी बीच जेल में मिले मोबाइल सिम की छानबीन की गई तो वह कृष्ण का पाया गया। शनिवार को इसी मामले में कृष्ण को कोर्ट में पेशी के लिए लाया जा रहा था। जब झज्जर-गुड़गांव रोड पर सब्जी मंडी के पास पहुंचे तो उसे पर बाइक सवार दो लोगों ने गोली चला दी। गोली कृष्ण के हाथ पर लगी है। घायल कृष्ण को झज्जर सामान्य अस्पातल भिजवाया, जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद पी.जी.आई. रोहतक रैफर कर दिया गया। 

पुलिस को दिए बयान में कृष्ण ने बताया कि उसे पर गोली उसके अपने ही भाई नरेश ने चलाई है। आरोप लगाया कि उसका भाई सारी जमीन-जायदाद हड़पना चाहता है, इसलिए उसने यह वारदात की है। वहीं गोली की सूचना मिलते ही खुफिया और क्राइम ब्रांच की टीमें भी मौके पर पहुंंच गई और घायल व्यक्ति से जानकारी ली। 

वहीं डी.एस.पी. राजीव ने बताया कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जिसके लिए जिले में नाकेबंदी कर दी गई है और टीमों का गठन कर भी दिया गया है।