आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में चली गोली, एक युवक की मौत 2 अन्य युवक घायल

11/7/2020 10:15:49 AM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के राजपुर गांव में दिनदहाड़े दो पक्षों में गोलियां चल गई जिसमें सागर नाम के युवक की मौत हो गई और जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया। 

जानकारी के अनुसार सागर नाम का युवक अपने छह साथियों के साथ बाइकों पर सवार होकर शीला नाम के युवक के घर पहुंच गया जहां पर दोनों पक्षों में अंधाधुंध फायरिंग हुई जिसमें 1 गोली सागर को लगी और एक अन्य शख्स को वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत पुलिस मौके पर पहुंची और एक शख्स को वहां से गिरफ्तार कर लिया और सागर के शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवा।

 डीएसपी गन्नौर जोगिंद्र राठी ने बताया कि गांव राजपुर में सागर और सी नाम के युवक में काफी दिनों से आपसी कहासुनी और लड़ाई झगड़े हो रहे थे जिसमें सागर नाम का युवक अपने साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर सील नाम के युवक के घर पहुंचा और वहां पर झगड़ा हो गया जिसमें दोनों तरफ से गोलियां चली तो सागर की मौत हो गयी हालांकि पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार भी कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Isha