छोले-भटूरे बेचने वाले दुकानदार ने इंतजार करने को कहा तो युवकों ने की पिटाई, दी जान से मारने की धमकी (VIDEO)

12/25/2021 11:22:24 PM

पलवल (दिनेश): पलवल के जवाहर नगर कैंप बाजार में छोले-भटूरे बेचने वाले एक दुकानदार पर कुछ युवकों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। बताया गया कि हमलावर युवकों ने खाने में देरी को लेकर दुकानदार से झगड़ा किया और बात गाली-गलौज तक पहुंच गई, जिसके बाद युवकों ने दुकानदार व उसके भाई के साथ मारपीट की और मौके से फरार हो गए। दुकानदार के साथ हुई मारपीट की घटना से गुस्साए अन्य दुकानदारों ने बाजार बंद कर दी। वहीं मारपीट की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही और बाजार न बंद करने अपील की।

पीड़ित दुकानदार यश ने बताया कि बाजार में उसकी छोले-भटूरे की दुकान है। आज सुबह दुकान पर आए दो युवक बैठकर खाना खा रहे थे, लेकिन जब उनको थोड़ा इंतजार के लिए कहा गया तो उन्होंने झगड़ा करते हुए गाली-गलौज शुरु कर दी। यश ने बताया कि दोनों युवकों ने अपने अन्य साथियों को मौके पर बुला लिया और दुकान में घुसकर उसके व उसके भाई के साथ मारपीट की। पीड़ित ने बताया कि हमलावरों ने उसे जान से मारने की धमकी दी है। मारपीट के दौरान उसकी सोने की चैन भी टूट गई, जिसका एक हिस्सा गायब है।



वहीं दुकानदार के साथ हुई मारपीट की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी। झगड़े को लेकर बाजार के अन्य दुकानदारों में रोष पनप गया और उन्होंने विरोध जताते हुए अपनी दुकानें बंद कर दी। जिसपर थाना प्रभारी ने मामले में त्वरित कार्रवाई करने और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, जिसके बाद दुकानदारों ने अपनी दुकानें दोबारा खोल दी। दुकानदारों ने पुलसि से बाजार में गश्त बढ़ाने की मांग की ताकि इस तरह की वारदातों पर अंकुश लग सके।

कैम्प थाना प्रभारी कैलाश चंद्र ने बताया कि पीड़ित द्वारा शिकायत मिलते ही तुरंत पुलिस टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि 2 लोगों का एक दुकानदार से विवाद हुआ था। बाद में वह अपने साथियों को लेकर आए और दुकानदार के साथ मारपीट कर फरार हो गए हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में सख्त कार्यवाही की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Shivam