भड़के दुकानदार ने युवक के सिर में घोंप दी कैंची, जानिए क्या था मामला

9/18/2018 3:50:04 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): बल्लभगढ़ में एक दुकानदार ने उसकी दुकान पर आए होलसेलर युवक पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस हमले में दुकानदार के साथी भी शामिल थे, जो होलसेलर के साथ आए थे। दुकानदार ने युवक पर लाठी डंडों से हमला किया वहीं युवके सिर में कैंची घोंप दी, जिससे होलसेलर युवक बुरी तरह से घायल हो गया। बता दें कि यह सारा मामला पैसों की लेन-देन को लेकर हुआ।

जानकारी के मुताबिक, बल्लभगढ़ की चावला कॉलोनी का रहने वाला होलसेलर राजेश मित्तल ने सोमवार को अपने कर्मचारी को मिल्क प्लांट रोड पर स्थित दिव्या कॉस्मेटिक की दुकान पर पैसे लेने के लिए भेजा था। वहां दुकानदार ने पैसे देने के बजाय उसके कर्मचारी के साथ भी मारपीट की थी।



वहीं जब मंगलवार को राजेश दिव्या कॉस्मेटिक की दुकान पर पहुंचे तो वहां पहले से ही 5-6 लोग मौजूद थे, जिन्होंने आते ही राजेश मित्तल व उनके साथ मौजूद लोगों को पहले खूब डंडों से पीटा और बाद में उनके सिर में कैंची घोंप दी। 

इस हमले में राजेश मित्तल सहित पांच लोग बुरी तरह जख्मी हो गए, जिन्हें सेक्टर 11 के अश्विनी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। घायलों की हालत बेहद चिंताजनक बताई जा रही है। फिलहाल मामले की शिकायत पुलिस को कर दी गई है लेकिन अपराधी अपनी दुकान पर पुलिस से बेखौफ होकर बैठे हुए हैं।

Shivam