करनाल में दुकानदार को लगा लाखों रुपए का चूना, CCTV चेक करने पर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

3/25/2024 7:06:06 PM

करनाल: आए दिन लोगों से चोरी के कई मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला करनाल से सामने आया है, जहां लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया। बता दें कि करनाल के असंध में सबमर्सिबल की होलसेल की दुकान में नौकर ने अपने साथियों के साथ मिलकर करीब 85 लाख के सामान पर हाथ साफ कर दिया।

ये बात जानकर हैरानी होगी की चोरी की घटना को एक दिन में नहीं बल्कि बीते डेढ़ वर्ष में अंजाम दिया गया। नौकर बड़ी सफाई से चोरी करता रहा और मालिक को भनक तक नहीं लगने दी, लेकिन जब एक साथ 70 से 75 हजार का सामान गायब हुआ, तो CCTV कैमरे चेक किए गए और उसके बाद चोरी की परतें खुलती चली गई।

पुलिस को दी शिकायत

पीड़ित ने अपने नौकर और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक गांव पोपडा निवासी सुल्तान सिंह की असंध के करनाल रोड पर चौधरी ट्रेडर्स के नाम से दुकान है। जहां पर वो सबमर्सिबल का सामान होलसेल पर बेचता है।

सुल्तान ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसकी दुकान पर असंध का ही श्याम लाल बीते दो वर्ष से नौकरी करता है। आरोप है कि उसके नौकर ने पड़ोसी दुकानदार से मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। पिछले कई महीनों से लगातार सबमर्सिबल मोटर, केबल वायर, कॉपर वायर, पीसीसी पाइप, स्टार्टर चोरी हो रहे थे। पीड़ित ने बताया है कि उसने इस गायब होते सामान के बारे में नौकर से भी पूछताछ की तो उसने हर बार बच्चों की झूठी कसमें खाई और बचने का प्रयास किया।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Nitish Jamwal