दुकानदार ने की गंदी हरकत, महिला ने की जमकर धुनाई

6/18/2019 5:32:15 PM

बल्लभगढ़ (अनिल राठी): बल्लभगढ़ में एक दुकानदार ने महिला के साथ गंदी हरकत तो कर दी, लेकिन उसकी इस हरकत का जवाब महिला ने झाडू की पिटाई के साथ दिया। जी हां मामला मलेरना रोड पर एक महिला द्वारा किराना स्टोर के मालिक की पिटाई का वीडियो सामने आया है। मिली जानकारी और खुद पीटने वाले दुकानदार के मुताबिक वह महिला के साथ कुछ अश्लील हरकत कर रहा था जिसको लेकर महिला को गुस्सा आ गया और महिला ने उसकी पिटाई शुरू कर दी।

यह घटना कल की बताई गई है जिसको लेकर जब हमारी टीम मामले की जानकारी के लिए मलेना रोड स्थित इस घटना स्थल पर पहुंची तो पता लगा की गौरव नाम का यह दुकानदार आए दिन महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और अश्लील इशारेबाजी जैसी घटनाओं को अंजाम देता रहता है। आरोपी गौरव नाम के इस दुकानदार के ही एक पड़ोसी दुकानदार से मिली जानकारी के मुताबिक पहले भी दुकानदार दो तीन बार महिलाओं के साथ छेड़-छाड़ को लेकर पिट चुका है।

लेकिन इसके बावजूद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आता और कल भी इसने एक कॉलोनी की ही रहने वाली महिला के साथ छेड़छाड़ की जिसके बाद गुस्साई महिला ने जूते चप्पलों और झाड़ू से दुकानदार की पिटाई शुरू कर दी। वहीं जब इस विषय को लेकर खुद आरोपी ने दुकानदार से बात की, तो उसने बड़ी ही बेशर्मी के साथ अपना गुनाह कुबूल कर लिया। उसने बताया कि उससे महिला की तरफ गलत इशारा हो गया था लेकिन उसने इस बात से साफ साफ इंकार कर दिया कि इससे पहले भी इस तरह की घटनाओं को लेकर उसकी पिटाई हो चुकी है।

वहीं पीड़ित महिला का कहना है की वे तो घर के हालातों को देखते हुए मजबूरी में यहां की एक कंपनी में नौकरी करती हैं और कल भी वह किसी महिला साथी को नौकरी लगवाने के लिए यहां लाई थी और आरोपी की दुकानदार के पास खड़े होकर आपस में बात ही कर रही थी कि तभी उसने गंदे-गंदे इशारे करने शुरू कर दिए।

जिसको लेकर उन्होंने सरेआम आरोपी दुकानदार की पिटाई कर दी उनका कहना था कि इससे पहले भी यह दुकानदार ऐसी हरकतों को लेकर कई बार महिलाओं से पिट चुका है। लेकिन बावजूद इसके अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। उनका कहना था कि वे तो इसकी शिकायत लेकर पुलिस के पास जाने वाली थी। लेकिन कंपनी मालिक और अन्य लोगों ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कर दिया।

kamal