दुकानदार को सिर में गोली मार उतार दिया मौत के घाट, बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

10/12/2020 3:57:22 PM

रोहतक (दीपक): रोहतक शहर की गांधी कैंप कॉलोनी में एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारे घटना को अंजाम दे बाइक पर बैठकर फरार हो गए। भागते हुए हत्यारे पास लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए। इस घटना की सूचना पर डीएसपी गोरख पाल राणा व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल की। जांच में मामला पैसों के लेन देन का बताया जा रहा है।



गांधी कैंप के रहने वाले विजय का भाई अजय अपने घर के पास बनी किरयाने की दुकान पर बैठा हुआ था। उसी दौरान दो नकाबपोश युवक दुकान पर आए और अजय से सिगरेट मांगी। जैसे ही अजय सिगरेट देने के लिए काउंटर के पास आया तो बदमाशों ने उस पर पिस्तौल तान कर पैसा देने की बात कही। अजय ने अपना सारा पैसा व मोबाइल उनको दे दिया। इसी बीच अजय का भाई विजय घर से बाहर निकल आया और मामले को देख उसने बीच-बचाव करने का प्रयास किया, तो बदमाशों ने विजय के सिर में गोली मार दी। 

जिसे गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने विजय को मृत घोषित कर दिया। घटना को अंजाम दे दोनों युवक पिस्तौल लहराते हुए कुछ दूरी पर खड़े तीसरे साथी की बाइक पर बैठकर फरार हो गए। यह बदमाश पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए।



घटना की सूचना के बाद डीएसपी गोरख पाल राणा व आर्य नगर पुलिस थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। डीएसपी गोरख पाल का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज में इन बदमाशों को पहचानने का प्रयास भी किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मामले का पटाक्षेप कर जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

vinod kumar