बरसाती पानी की निकासी न होने से गुस्साए दुकानदार, धर्मशाला रोड़ पर लगाया जाम

punjabkesari.in Tuesday, Aug 03, 2021 - 03:56 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश):  अरोड़वंश धर्मशाला क्षेत्र के लिए बरसाती पानी जी का जंजाल बना हुआ। बरसाती पानी के प्रबंधन के लिए करोड़ो रुपए खर्च किए गए मगर हालत नहीं बदले। जलभराव से परेशान दुकानदारों का आखिरकार आज गुस्सा फूट पड़ा। अरोड़वंश धर्मशाला के दुकानदारों ने आज रोड़ को बंद कर जाम लगा दिया और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए जनस्वास्थ्य विभाग पर गंभीर आरोप भी लगाए। 

क्षेत्रवासियों का कहना था कि बरसों से इस रोड पर बरसाती पानी की निकासी की समस्या बनी हुई है, मगर प्रशासन आज तक इस समस्या को हल नहीं कर पाया। जिसका खामियाजा यहां के लोग, दुकानदार भुगत रहे हैं, दुकानदारी चौपट हो गई। बरसाती पानी के दुकानों में घुसने से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है इमारतों की नीवों में पानी से कई घरों और दुकानों में दरारें आ गई हैं। जनस्वास्थ्य विभाग पर भ्रष्टाचार जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बरसाती पानी की निकासी के लिए यहां पाईप लाइन बिछाई गई, नए सिरे से सड़क बनाई गई, मगर हालत पहले से भी बदतर हो गए।

अधिकारियों का अदूरदर्शिता के कारण हालत खराब हो रहे हैं। अधिकारियों ने यहां सड़क निर्माण में घोर लापरवाही बरती है, जिसका खामियाजा यहां की जनता भुगत रही। इस दौरान मौके पर पहुंचे जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का भी दुकानदारों ने घेराव किया और जवाब तलबी की गई। दरअसल आज अरोड़वंश धर्मशाला में जिला बाल कल्याण परिषद की ओर से कार्यक्रम था, जिसमें संस्था के मानद सचिव और जिला प्रशासन के अधिकारियों ने शिरक्त करनी थी, इस कार्यक्रम की सूचना मिलते ही अरोड़वंश धर्मशाला रोड़ के दुकानदार एकत्र हो गए और प्रदर्शन किया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static