चोरी के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सड़कों पर उतरे दुकानदार, डी.एस.पी. को सौंपा ज्ञापन

12/17/2019 10:01:32 AM

भिवानी (पंकेस) : दादरी की पूर्ण मार्कीट स्थित मोबाइल शॉप में चोरी करने के आरोपियों को 4 दिन भी बाद गिरफ्तार न किए जाने को लेकर दुकानदारों ने शहर की सड़कों पर रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान व्यापार मंडल पदाधिकारियों ने डी.एस.पी. जोगेंद्र सिंह को ज्ञापन सौंपकर चोरों को जल्द गिरफ्तार करने की माग उठाई। प्रदर्शन से पूर्व मार्कीट की सभी दुकानें भी बंद रखी गई।

आक्रोशित दुकानदार दादरी नगर व्यापार मंडल के कार्यकारी प्रधान रविंद्र गुप्ता एवं वरिष्ठ पदाधिकारी मनफूल शर्मा व पूर्ण मार्कीट प्रधान संदीप फौगाट के नेतृत्व में सड़कों पर उतरे, यहां बड़ी संख्या में दुकानदारों ने पुलिस की कार्यशैली के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। सभी ने एकजुट होकर प्रदर्शन करते हुए कहा कि पूर्ण मार्कीट में 12 दिसम्बर की रात्रि रॉयल मोबाइल शॉप में हजारों की नकदी सहित करीब साढ़े 3 लाख के मोबाइल चोरी कर लिए थे।

यह वारदात दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में भी कैद हो गई थी। जिसमें एक युवक दुकान की रैक से मोबाइल उठाकर बैग में डाल रहा है। पुलिस ने पीड़ित दुकानदार सुनील कुमार की शिकायत आरोपी के खिलाफ केस भी दर्ज किया था। लेकिन चोरी की घटना को 4 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी। जिसके विरोध में सोमवार को दुकानदारों का आक्रोश बढ़ गया।  

उन्होंने अपनी दुकानों को ताला लगाकर शहर के बाजारों में रोष प्रदर्शन किया। दुकानदारों का आरोप है कि सी.सी.टी.वी. फुटेज देने के बाद भी पुलिस चोर को गिरफ्तार करने में पूरी तरह से नाकाम  रही है। जिससे स्पष्ट होता है कि पुलिस अपने फर्ज के प्रति कतई गम्भीर नहीं है। आने वाले दिनों में सर्दी के साथ धुंध बढऩे पर चोरी की घटनाओं में भी काफी तेजी आ जाती है। पुलिस ऐसी वारदातों को रोकने के लिए लगातार गश्त बढ़ाए। 

Isha