सैंट्रल जेल के बाहर 4 पार्टनर्स में विवाद के बाद चली गोली, एक की मौत(Video)

12/14/2018 7:47:42 PM

अम्बाला शहर(अमन कपूर): वीरवार रात्रि जेल में बेकरी में काम करने वाले 4 पाटर्नर में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक ने तो अपने पाटर्नर बन्नी शर्मा वासी मकान नंबर-9 नवनीत नगर पर गोली चला दी। घायल होने पर उसे शहर सिविल अस्पताल लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

बन्नी की मौत पर परिजनों ने हंगामा कर दिया। घटनास्थल पर एस.पी. आस्था मोदी ने पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। वहीं परिजन अस्पताल में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अस्पताल में डटे रहे। आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर सी.आई.ए. की टीमों का गठन किया गया है। बताया जा रहा है कि लेन देन को लेकर उनमें झगड़ा हुआ है। ये थे पाटर्नर अम्बाला जेल बेकरी में 4 पाटर्नर अवनीश, संदीप चाहल, राजेश दलाल और बन्नी शर्मा थे। बन्नी शर्मा और राजेश दलाल की किसी बात को लेकर अम्बाला जेल कैंटीन के पास झगड़ा हो गया तो राजेश दलाल ने बन्नी शर्मा को गोली मार दी।

मोर्चरी से ताला तोड़कर निकाला शव गुस्से में परिजनों ने पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखे बन्नी के शव को ताला तोड़कर निकाल, परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े थे, हालांकि बाद में पुलिस ने उन्हें शांत करवाया। हत्या व झगड़े का कारण रंजिश बताया जा रहा है। परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। -बलवान सिंह, प्रबंधक थाना बलदेव नगर।

Deepak Paul