दिनदहाड़े जिम के सामने बदमाशों ने युवक को मारी गोली, फिर पिस्टल लहराते हुए हो गए फरार

2/13/2021 6:37:16 PM

पलवल (गुरुदत्त गर्ग): पलवल में दिनदहाड़े दो बदमाशों ने एक युवक पर फायरिंग करते हुए कातिलाना हमला किया। घटना पलवल पुराना जीटी रोड स्थित हुडा सेक्टर 2 मोड़ के पास एक जिम की है, जहां पर घायल हुए युवक जिम पर वर्कआउट करने के लिए आया हुआ था। युवक को गोली मारने के बाद मोटरसाइकिल सवार दोनों बदमाश हाथ में लोहे की रॉड और पिस्टल लहराते हुए मौके से फरार हो गए। इस घटना के बाद घायल युवक को अस्पताल में भर्ती में करवाया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। 

घायल युवक आमिर ने बताया कि जैसे ही वह जिम के सामने पहुंचा तभी करीब 5 मिनट बाद हमलावर ईशा अपने एक साथी के साथ मौके पर पहुंच गया, जिनके हाथों में लोहे की रॉड थी। इस बीच एक युवक ने उसके हाथ पकड़ लिया और दूसरे युवक ने उसके पैर में गोली मार दी और उसके बाद वहां से फरार हो गए। वहां मौजूद उसका साथी आरिफ तथा संचालक उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए।

पीड़ित, उसके पिता और एक प्रत्यक्षदर्शी युवक प्रकाश से के मुताबिक पलवल संजय कॉलोनी में रहने वाले इशा पुत्र फारूक ने अपने एक साथी के साथ मिलकर फायरिंग की थी। हमलावर युवक पेशेवर बदमाश है, जिसके खिलाफ हत्या की कोशिश, लूटपाट और फिरौती के कई मुकदमे पलवल तथा मेवात के थाने में दर्ज हैं।

वहीं इस बारे पुलिस जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर रमेश चंद्र और सुरेश चंद ने बताया कि सो नंबर पर सूचना मिलते ही तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे, जहां बताया गया कि घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया है, उसके बाद ही अस्पताल में आकर घायल के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। पीड़ित पक्ष द्वारा लिखित में जो भी शिकायत दी जाएगी उसके आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Content Writer

vinod kumar