शहीदी दिवस पर निकाली तिरंगा यात्रा में चली गोली, एक युवक घायल

3/23/2021 4:57:53 PM

झज्जर (प्रवीण धनखड़): शहीदी दिवस पर झज्जर में विभिन्न संगठनों द्वारा निकाली गई तिरंगा यात्रा में अचानक गोली चल गई। गोली चलाने वाला कौन था? इस बात का खुलासा तो नहीं हो पाया है, लेकिन अज्ञात युवक द्वारा चलाई गई गोली जिले के ही गांव समसपुर माजरा के रहने वाले एक युवक को लगी है। जिसे घटना के बाद उसके साथी उसे गंभीर हालत में झज्जर के नागरिक अस्पताल लेकर आए। यहां स्थानीय चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार मुहैया कराए जाने के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। 

गोली चलने की सूचना के बाद पुलिस भी नागरिक अस्पताल पहुंची और इस मामले में जानकारी जुटाने का प्रयास भी किया। लेकिन पुलिस को अभी यह जानकारी हासिल नहीं हो पाई कि गोली चलाने वाला अज्ञात युवक कौन है? उधर पता चला है कि गोली चलाने की मुख्य वजह तिरंगा यात्रा में शामिल एक ट्रैक्टर द्वारा एक कार की बैक लाइट तोडऩे को लेकर थी। इसी के चलते यात्रा में शामिल दो पक्षों में विवाद हो गया और इसी बीच किसी ने फायरिंग कर दी। 

बता दें कि शहीदी दिवस पर झज्जर में विभिन्न संगठनों द्वारा तिरंगा यात्रा निकाली गई थी। इस दौरान डीजे की धुन पर युवा नाच रहे थे, लेकिन अचानक जब विवाद हुआ तो वहां भी अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। फिलहाल पुलिस इस मामले में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है और गोली चलाने वाला युवक कौन था इसकी भी जानकारी लेने का प्रयास कर रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Shivam