साउथ एशिया लॉन टेनिस प्रतियोगिता में हरियाणा की बेटी ने श्रीलंका को हराकर जीता गोल्ड

5/28/2017 3:07:55 PM

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़):साउथ एशिया लॉन टेनिस प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल हासिल कर लौटी हरियाणा कि बेटी श्रुति अहलावत का लोगों ने फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया। दरअसल साउथ एशिया लॉन टेनिस प्रतियोगिता 15 से 20 मई तक नेपाल के काठमांडू शहर में हुई थी। भारत के अलावा श्रीलंका, नेपाल, मालदीव और बांग्लादेश समेत 7 देशों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया।

फाइनल में भारतीय टीम ने श्रीलंका को हराकर गोल्ड मडल हासिल किया और साथ ही एशियन चैम्पियनशिप में भाग लेने का टिकट भी हासिल कर लिया। श्रुति ने बताया  कि 7 देशों की इस प्रतियोगिता में श्रीलंका को हराकर गोल्ड मेडल हासिल किया है। अब उसका मकसद दिसम्बर में कजाकिस्तान में होने वाली एशियन चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक हासिल करना है।

बहादुरगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स के पूर्व प्रधान सतीश छिकारा ने श्रुति को शुभकामना देते हुए बताया कि श्रुति अंडर 12 आयु वर्ग में तीसरी रैंकिंग हासिल कर चुकी है। उन्होंनें उम्मीद जताई की जैसे-जैसे श्रुति बड़ी होगी तो उसका खेल भी और बढि़या होगा और एक दिन वह देश के लिए ओलम्पिक में पदक हासिल करेगी। श्रुति अहलावत पिछले पांच साल से लगातार खेल रही है। फिलहाल वह गुरुग्राम के निजी स्कूल में शिक्षा ग्रहण कर रही है।