शुभम हत्याकांड:  3 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, प्रेम प्रसंग के चलते उतारा गया मौत के घाट

4/14/2024 8:37:54 AM

करनालः हरियाणा के करनाल में बंबरेड़ी गांव के शुभम हत्याकांड मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद परिजनों ने शाम को शव उठ लिया और अंतिम संस्कार के लिए ले गए। तीनों आरोपियों को कल अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। वहीं मृतक शुभम का पिता अपने एकलौते बेटे के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सका। उनके पिता अभी बुलन्दशहर जेल में बंद है। 

CIA 2 के इंचार्ज मनोज वर्मा ने बताया कि शुभम हत्याकांड के मुख्य आरोपी अंकुश, अभिषेक और प्रद्युमन को दोपहर बाद पंचकुला एरिया से गिरफ्तार किया गया है। तीनों की गिरफ्तारी के बाद परिजन शव उठाने के लिए तैयार हुए। पुलिस इस मामले में हर पहलू पर गहनता से जांच कर रही है। 

 बंबरेड़ी निवासी 19 वर्षीय शुभम घर का इकलौता बेटा था। परिजन अपने बेटे को विदेश भेजने की तैयारी कर रहे थे, जिसे लेकर सभी तैयारियां पूरी हो चुकी थी। लेकिन दो दिन पहले प्रेम प्रसंग के चलते शुभम की हत्या कर दी गई। परिजनों के मुताबिक, शुभम करनाल में ही आइलेट्स ​की कोचिंग कर​​​​​​ विदेश जाने की तैयारी कर रहा था। चाचा सुखबीर का कहना है कि शुभम का गांव जुंडला के आसपास ही बदमाशों द्वारा अपहरण किया गया है। उसके बाद उस पर लाठी डंडों और लोहे की रॉड से वार किए गए। 

पूरे शरीर पर लाठी-डंडों व रॉड के निशान हैं। शरीर नीला पड़ा हुआ है। शुभम का शव कतलाहेड़ी बस अड्डे के नजदीक झाड़ियों में पड़ा मिला था। शव मिलने से आसपास के एरिया में सनसनी फैल गई थी। पुलिस व सीआईए-2 की टीम मौके पर पहुंच गई थी। FSL की टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए थे। 

मृतक शुभम के परिजनों ने गांव बंबरेड़ी के सरपंच प्रतीनिधि, युवती, उसके परिवार के सदस्य व युवती के कथित दोस्तों पर हत्या के आरोप लगाए गए हैं। प्रेम प्रसंग के मामले में परिजनों का कहना है कि इस मामले में गांव में ही पंचायत हुई थी और मामला पूरी तरह से सुलझ गया था, लेकिन आरोपियों ने रंजिश रखी और हत्या को अंजाम दिया। 

Content Writer

Isha