श्वेता अठवाल बनीं मिसेज इंडिया, अब साऊथ अफ्रीका में मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में लेंगी भाग

5/30/2017 7:49:08 AM

यमुनानगर (सुरिंदर मेहता):गत दिवस दिल्ली में आयोजित मिसेज इंडिया प्रतियोगिता में शहर की श्वेता अठवाल ने 30 फाइनलिस्ट को पछाड़ कर मिसेज इंडिया का खिताब अपने नाम किया। अब श्वेता अगस्त माह में साऊथ अफ्रीका में होने वाली मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भाग लेगी। ‘शी-इज’ इंडिया द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता में उनका चयन ऑन लाइन व्यवस्था व विभिन्न टास्क कम्प्लीट करने के बाद हुआ। 

घरेलू हिंसा इस प्रतियोगिता का थीम था और इसी पर आधारित एक डाक्यूमैंट्री फिल्म भी श्वेता द्वारा बनाई गई थी जो कि प्रतियोगिता का ही एक हिस्सा थी। 5 फुट 6 इंच कद की खूबसूरत श्वेता शुरू से ही पढ़ाई में भी अव्वल रही है। प्रतियोगिता में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां व फैशन के क्षेत्र से जुड़ी नामी हस्तियां शामिल थीं। 

25 से 28 मई तक चली इस प्रतियोगिता के विभिन्न सत्रों में कई राऊंड हुए और फाइनल राऊंड लगातार 8 घंटे तक चला। इमेज कंसलटैंट के रूप में काम करने वाली श्वेता का कहना है कि आज उसने जो मुकाम हासिल किया है उसमें उनके पति समनदीप, बेटे रियान व परिवार के अन्य सदस्यों का योगदान रहा। अब उन्हें अपना सारा ध्यान 25 अगस्त से 3 सितम्बर तक दक्षिण अफ्रीका में होने वाली मिसेज यूनिवर्स प्रतियोगिता पर लगाना है।