श्याम सुंदर हत्याकांड: पुलिस ने आरोपी धर्मेंद्र को 10 दिन की रिमांड पर लिया, गहनता से होगी पूछताछ

12/2/2021 9:23:53 PM

जींद (अनिल कुमार): हरियाणा के जिला जींद का बहुचर्चित व्यापारी श्याम सुंदर हत्याकांड में फरार चल रहे दो लाख के ईनामी बदमाश धर्मेन्द्र को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी धर्मेन्द्र को आज हरियाणा पुलिस ने ट्रांजिट रिमांड पर जींद लेकर आई है। बता दें कि बुधवार को धर्मेंद्र को दिल्ली पुलिस दिल्ली में गिरफ्तार गिया गया था। पुलिस ने आरोपी धर्मेंद्र को अदालत में पेश कर 10 दिन की रिमांड पर लिया है। इस दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी और अन्य आरोपियों के ठिकानों का पता लगाया जाएगा।

पुलिस डीएसपी धर्मबीर खर्ब ने बताया कि प्रारंभिक जांच में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस ने इस हत्याकांड में दो बदमाशों पर दो-दो लाख रुपए का ईनाम और बाकियों पर पचास-पचास हजार का ईनाम रखा है। उन्होंने बताया कि अभी तक दो आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं।

ये था मामला
दरअसल, 23 नवंबर को कुछ बदमाशों ने व्यापारी श्याम सुंदर की जींद में रोहतक रोड स्थित उसके घर के बाहर ही गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। वहीं इस गोलीबारी में उसका भतीजा भी घायल हो गया था। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए थे, हालांकि वारदात की तस्वीरें मकान के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हुई थी। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam