श्याम सिंह राणा की टिकट कटी, समर्थकों ने कहा- कांग्रेस की टिकट पर या आजाद लड़ो चुनाव

10/1/2019 5:16:40 PM

रादौर (कुलदीप सैनी): भाजपा से रादौर विधायक रहे श्यामसिंह राणा का टिकट कटने के बाद उनके समर्थकों में काफी रोष देखा जा रहा है। जिसको लेकर आज समर्थकों ने रादौर में एक बैठक का आयोजन किया, जिसमें उन्होंने पार्टी हाईकमान व मुख्यमंत्री पर नाराजगी व्यक्त करते हुए नारेबाजी की।

कुछ समर्थकों ने विरोध स्वरूप मुख्यमंत्री का पुतला भी फूंका। हालांकि इससे पहले बैठक में श्यामसिंह राणा ने सभी समर्थकों को पार्टी के फैसले के साथ चलने के निर्देश दिए, लेकिन समर्थको ं का गुस्सा शांत नहीं हुआ। समर्थकों ने श्यामसिंह राणा को कांग्रेस या किसी अन्य पार्टी के अलावा आजाद उम्मीदवार के तौर पर भी चुनावी मैदान में उतरने की मांग की।

श्याम सिंह राणा के समर्थकों ने कहा कि हाईकमान का यह फैसला और प्रत्याशी कर्णदेव कांबोज उन्हें कबूल नहीं है। श्यामसिंह राणा से जुड़ा हर कार्यकर्ता कर्णदेव कांबोज का विरोध करेगा। जिसके बाद वहां प्रत्याशी कर्णदेव कांबोज के विरोध में भी नारे लगे।



वहीं इस बारे श्याम सिंह राणा का कहना था की चुनाव केवल पार्टी के सिंबल पर लड़ा जाता है, जिसके चलते वे कल मुख्यमंत्री से भी चंडीगढ़ में मिले थे, उन्हें भी हमारी चिंता है। समर्थकों के गुस्सा होने पर उन्होंने कहा की हम पार्टी के साथ है, और पार्टी का फैसला उनके लिए सर्वमान्य है। 

बता दें कि गत दिवस भारतीय जनता पार्टी ने रादौर विधानसभा से बड़ा उल्टफेर करते हुए रादौर विधायक श्यामसिंह राणा की टिकट काट दी है। जिसके बाद इन्द्री से विधायक व सरकार में मंत्री कर्णदेव कांबोज को यहां से चुनावी मैदान में उतारा गया है। कर्णदेव कांबोज रादौर हलके के गांव मंधार के रहने वाले हैं। चुनावी दौर में टिकट घोषण के बाद भाजपा में बगावत के सुर सुनाई देने लगे हैं, जिसके बाद यह भी कयास लगाएं जा रहे कि बगावत के यह सुर भाजपा को भारी भी पड़ सकते हैं।  

Shivam