रिमांड के दौरान ''केकड़े'' का बड़ा खुलासा, रेकी करने की बताई वजह- बोला नहीं पता था करेंगे मूसेवाला की हत्या

6/10/2022 3:50:27 PM

डेस्क: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पकड़ा गया संदीप केकड़ा ने पंजाब पुलिस की पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है। रिमांड के दौरान केकड़ा ने बताया कि मूसेवाला की रेकी के बदले उसे सिर्फ 15 हजार रुपए मिले थे, जिससे वह नशा करना चाहता था। उसने कहा कि मुझे मूसेवाला की हत्या के बारे में जानकारी नहीं थी। मुझे लगा कि मुझसे सिर्फ रेकी करवाई जा रही है। मुझे मर्डर का अंदेशा नहीं था। हालांकि, केकड़ा के इस दावे पर पंजाब पुलिस यकीन नहीं कर रही।  

गोल्डी बराड़ से 13 बार  हुई थी बात
गौर रहे कि पूछताछ में संदीप केकड़ा ने बताया कि उसकी कनाडा बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ से हत्या वाले दिन 13 बार बात हुई। वह गोल्डी बराड़ को मूसेवाला की हर मूवमेंट की जानकारी देता रहा। उसने ही गोल्डी को बताया कि मूसेवाला बिना गनमैन के जा रहा है। मूसेवाला जिस थार जीप में जा रहा है, वह बुलेट प्रूफ नहीं है। मूसेवाला के साथ 2 लोग और हैं लेकिन उनके पास हथियार नहीं हैं। हालांकि केकड़ा अब भी यह दावा कर रहा है कि उसे नहीं पता कि गोल्डी बराड़ बड़ा गैंगस्टर है और वह मूसेवाला की हत्या करने के लिए उससे मुखबिरी करवा रहा है।


बता दें कि मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस ने 8 गिरफ्तारियां की हैं। इनमें मनप्रीत सिंह उर्फ मन्ना निवासी खंडा चौक के नजदीक तलवंडी साबो बठिंडा, ढैपई जिला फरीदकोट का मनप्रीत भाऊ, अमृतसर का सराज मिंटू, प्रभदीप सिंह पब्बी निवासी तख्तमल कालांवाली हरियाणा, मोनू डागर निवासी रेवली जिला सोनीपत हरियाणा, पवन बिश्नोई निवासी फतेहाबाद हरियाणा, नसीब निवासी फतेहाबाद हरियाणा और संदीप सिंह उर्फ केकड़ा निवासी कालांवाली मंडी जिला सिरसा हरियाणा शामिल हैं। 


 

Content Writer

Isha