सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: दिल्ली क्राइम ब्रांच ने फतेहाबाद से पकड़े दो होटल संचालक

6/23/2022 2:52:12 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में अब दिल्ली क्राइम ब्रांच पुलिस ने फतेहाबाद से दो होटल संचालकों को पकड़ा है। अब एक बार फिर इस मामले के तार फतेहाबाद से जुड़ रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि तीन चार दिन पहले दिल्ली क्राइम ब्रांच ने हिसार के किरमारा से दो युवकों को हिरासत में लिया था। इन युवकों से मिले इनपुट के आधार पर फतेहाबाद के दो युवकों को दिल्ली क्राइम ब्रांच हिरासत में लेकर गई है। हालांकि एसपी ने इस मामले की पुष्टि करने से मना कर दिया है और कहा है कि ऐसी कोई बात नहीं है। पुलिस को किसी प्रकार की कोई सूचना नहीं है। 

गैरतलब है कि मूसेवाला हत्याकांड में पहले दिल्ली क्राइम ब्रांच ने किरमारा से दो युवकों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में हथियार बरामद किए थे। इन युवकों ने पूछताछ में सामने आया है कि फतेहाबाद के दो युवकों के यहां होटल पर रुके थे। बताया जा रहा है कि मूसेवाला की हत्या के बाद बदमाश फतेहाबाद के भट्टू रोड पर स्थित एक होटल में रूके थे। ये भी बताया जा रहा कि हत्या करने के बाद दोनों आरोपियों ने हथियार से भरा बैग एक होटल संचालक को दे दिया था। इसके बाद बैग किरमारा छोड़ कर आया था। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana