सिंगर ममता मर्डर केस में पुलिस का खुलासा, साथी कलाकार ने की हत्या(Video)

1/20/2018 12:18:38 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): पुलिस ने सिंगर ममता शर्मा के मर्डर की गुत्थी को सुलझा लिया है। पुलिस ने ममता के साथी कलाकर मोहित को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था जिसने हत्या को लेकर कई खुलासे किए हैं। रोहतक एसपी पंकज नैन ने जानकारी देते हुए बताया कि मोहित ने ही ममता की हत्या की थी। ममता अौर मोहित की पैसों को लेकर अनबन रहती थी जिसको लेकर उसने ममता को मारने का प्लान बनाया था।

मोहित अौर ममता में रहती थी तकरार
पंकज नैन ने बताया कि मोहित का संदीप के साथ पुराना संबंध था। संदीप टैक्सी ड्राइवर का काम करता था अौर गाड़ी किराए पर देता था। मोहित ममता को प्रोग्राम में संदीप की गाड़ी पर ही लेकर जाता था। पिछले कुछ दिनों से ममता अौर मोहित के बीच कुछ अनबन चल रही थी। ममता मोहित को कम पैसे अौर गालियां भी देती थी। जिसके कारण दोनों में तकरार रहती थी। 

मोहित ने गाड़ी में रखे चाकू से किया ममता का कत्ल
इसी अनबन के चलते मोहित ने ममता को मारने का प्लान बनाया। 13 तारीख को ममता ने मोहित को फोन कर बताया कि प्रोग्राम में जाना है गाड़ी चाहिए। 14 तारीख को मोहित संदीप को साथ लेकर गया अौर उसे कलानौर उतारकर ममता को अकेले ही ले गया। गाड़ी में ममता अौर मोहित के बीच हाथापाई हुई अौर मोहित ने गाड़ी में पहले से रखे चाकू से ममता पर कई वार किए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद मोहित शव को गाड़ी में रखकर वापस आया अौर संदीप को सारी बात बताई। दोनों ने ममता के शव को खेतों में फेंक दिया अौर गाड़ी पर लगे खून के धब्बों को साफ किया। 

पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार
नैन ने बताया कि मोहित ने इसके बाद ममता के घर जाकर दूसरी कहानी सुनाई अौर परिवार के साथ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस ने मामले पर गहनता से जांच करते हुए मोहित को पूछताछ के लिए हिरासत पर लिया अौर सारा मामला सामने आ गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने वारदात में प्रयोग की गई गाड़ी भी बरामद कर ली है। पुलिस दोनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी अौर हथियार की बरामदगी करेगी। वहीं पंकज नैन ने ममता के साथ रेप की घटना पर कहा कि उन्होंने जांच करवाई है इस तरह की कोई घटना नहीं हुई है।