मोदी भक्त रॉकी मित्तल ने कांग्रेस में जताई आस्था, रणदीप सुरजेवाला के नेतृत्व में कांग्रेस को दिया समर्थन

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 03:02 PM (IST)

कैथल (जयपाल रसूलपुर): पूरे देश में सबसे मजबूत कांग्रेस पार्टी हरियाणा में नजर आ रही है। करीब 10 सालों तक सत्ता में रहने के बाद भाजपा संघर्ष करती नजर आ रही है। फिलहाल हरियाणा की हवा हाथ के साथ नजर आ रही है। पिछले कुछ महीनों की बात करें तो बड़ी संख्या में विभिन्न दलों को छोड़कर लोगों ने कांग्रेस ज्वाइन की है। इस कड़ी में एक चौकाने वाला नाम भी अब जुड़ गया है। हरियाणा भाजपा के पूर्व पब्लिसिटी अध्यक्ष एवं एक और सुधार कमेटी के पूर्व डायरेक्टर मोदी भक्त रॉकी मित्तल ने कांग्रेस में आस्था जताई है। उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला के नेतृत्व में कांग्रेस को अपना पूरा समर्थन दिया है।  एक आयोजन में कांग्रेस की तारीफ में अपने गीत रणदीप सुरजेवाला के नेतृत्व में लॉन्च किया उनके गीतों पर लोग नाच रहे थे।

PunjabKesari

रॉकी मित्तल के गाने खोल रहे भाजपा की ढोल के पोल

पत्रकारों से बात करते हुए रणदीप सुरजेवाला ने रॉकी मित्तल की तारीफ करते हुए कहा कि रॉकी मित्तल ने ब्रांड बीजेपी ब्रांड मोदी बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। आज उसी ब्रांड बीजेपी की ढोल की पोल खोलने वाले गीतों में दर्द भरे उनके शब्दों ने यह साबित कर दिया नफरत के बाजार में आखिर में मोहब्बत की जीत होती है। उनके गीतों में एक-एक शब्द भाजपा की ढोल की पोल खोल रहे हैं। मुझे विश्वास है केवल कैथल ही नहीं पूरे हरियाणा और पूरे देश में जो लोग अंधभक्त का लबादा ओढ़े बैठे हैं। जो लोग भाजपा के माया जाल में फंसे हैं उन सबको आजाद करवाने का यह काम करेगा। 

PunjabKesari

राहुल गांधी से माफी मांगते हुए बनाया गाना

वहीं पत्रकारों से बात करते हुए रॉकी मित्तल ने कहा कि मैंने रणदीप सुरजेवाला के नेतृत्व में अपना समर्थन दिया है।  रणदीप सुरजेवाला के ऊपर एक गाना भी बनाया है " सुरजेवाला कैथल की डिमांड है कामकरन में सुरजेवाला भाइयों एक ब्रांड है" और राहुल गांधी से माफी मांगते हुए एक गाना बनाया है "मुझे माफ करना राहुल मेरे भाई नफरत मैंने फैलाई।

PunjabKesari

"नशा और महिलाओं के खिलाफ उठाई आवाज तो रोक दिया"

पत्रकारों ने पूछा आप तो मोदी भक्त थे तो अब क्या हुआ। इस पर अपनी  प्रतिक्रिया देते हुए रॉकी मित्तल ने कहा कि जब देश को पीएम मोदी की जरूरत थी, तब मैंने उनके लिए गीत गाए। आज हरियाणा को कांग्रेस की जरूरत है तो उनके लिए गीत गा रहा हूं। मैं एक कलाकार हूं। मैंने कांग्रेस को अपना खुलकर समर्थन दिया है और जहां भी पार्टी मेरी ड्यूटी लगाएगी मैं वहां कार्य करूंगा। उन्होंने बताया कि मैं भाजपा में पब्लिसिटी का अध्यक्ष और एक और सुधार प्रोजेक्ट का डायरेक्टर था, एक बार मैंने महिलाओं से छेड़खानी के खिलाफ और नशे के खिलाफ आवाज आवाज उठाई थी तो मुझे रोक दिया गया था। इसी बात कि मेरी नाराजगी थी।

अपना शहर, अपना गांव, अपना प्रदेश बचाने के लिये कांग्रेस को दिया समर्थन

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हरियाणा में कुछ काम नहीं कर रही है। जब मेरा प्रदेश ही नहीं बचेगा, मेरा शहर ही नहीं बचेगा, मेरे गांव ही नहीं बचेंगे तो फिर ऐसी सरकार का क्या फायदा है। उन्होंने कहा कि मैं जातिवाद के खिलाफ हूं, इसलिए मैंने भारतीय जनता पार्टी छोड़ दिया है। इसलिए मेरा पूरे हरियाणा में कांग्रेस को पूरा समर्थन। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static