गुरुग्राम: RWA का अहम फैसला, अब सिंगल को नहीं मिलेगा किराए पर फ्लैट

4/16/2017 3:38:20 PM

गुरुग्राम (राशि मनचंदा):गुरुग्राम में एम.जी.रोड पर स्थित एस्सल टावर की आर.डब्ल्यू.ए. ने सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए एक अहम फैसला लिया है। एस्सल टावर में कुछ लोगों ने किराए पर फ्लैट लिए हुए है लेकिन उन फ्लैट में फैमली नहीं रहती बल्कि युवक-युवतियां किराए पर रहते हैं और वे देर रात तक शराब पीकर वहां हुडदंग मचाते थे, जिससे कई बार आर.डब्ल्यू.ए के सदस्यों समेत सुरक्षा गार्ड के साथ भी मारपीट हुई। उसी को ध्यान में रखते हुए ये फैसला किया गया है कि अब सिंगल व्यक्ति को एस्सल टावर में फ्लैट किराए पर नहीं दिया जाएगा। 

दरअसल, एस्सल टावर गुरुग्राम में हाईवे से सटी हुई सबसे हाईप्रोफाइल सोसाइटी है, वहां आर.डब्ल्यू.ए. का ये आरोप है कि सोसाइटी में कुछ लोग महौल बिगाड़ रहे है और लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उसी आधार पर ये निर्णय लिया है कि यहां किसी भी सिंगल व्यक्ति को किराए पर फ्लैट नहीं दिया जाएगा।

पिछले कुछ दिनों से लोगों को सुरक्षा के साथ-साथ यहां के निवासियों को शराब में धुत युवक-युवतियों के हुडदंग का तो सामना करना पड़ ही रहा है। साथ ही एस्सल टावर में महिलाओं को भी गंदे-गंदे कमेंट करने वाले शराबी युवकों का सामना करना पड़ रहा है। फिलहाल आर.डब्ल्यू.ए. के लोगों का मानना है कि कुछ अच्छे लोगों को भी दिक्कत होगी लेकिन सुरक्षा और सुविधा के साथ-साथ बिगड़ते माहौल को सही करने के लिए ये निर्णय अच्छा है।