डेरा की लग्जरी गाड़ी जलाने वाला ड्राईवर काबू, पूछताछ में जुटी पुलिस

9/13/2017 10:14:05 AM

सिरसा (सतनाम सिंह):डेरा चीफ गुरमीत सिंह को 20 साल कैद सुनाने के बाद गांव फू लकां में डेरे की एक गाड़ी को आग के हवाले किया था। डिंग पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान विजय नगर राजस्थान निवासी हरमेल सिंह के रूप में हुई है। 

गौरतलब है कि 28 अगस्त की दोपहर बाद गांव फूलकां के निवासियों ने एक जैड ब्लैक लैक्सस गाड़ी को आग की लपटों में घिरे देखा। इस गाड़ी के पीछे सफेद रंग की 2 अन्य गाडिय़ां भी चल रही थी। लैक्सस गाड़ी जब आग की चपेट में थी, तब इस गाड़ी में सवार लोग इन सफेद गाड़ियों में बैठकर वहां से फरार हो गए। गांव से डिंग थाना पुलिस के पास लैक्सस जलने की सूचना मिली तो थाना प्रभारी जंगीर सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। दमकल कर्मियों ने काफी देर की मशक्कत के बाद गाड़ी में लगी आग को बुझाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। इस जांच में सामने आया कि घटना वाले दिन डेरा का मैकेनिक राजस्थान निवासी हरमेल लैक्सस को चला रहा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

‘आग लगाने के बाद आरोपी हुए थे फरार’
डिंग थाना प्रभारी जंगीर सिंह ने बताया कि हरमेल ने खुद गाड़ी को आग लगाई थी। गाड़ी जलाने के बाद वह अपने साथियों के साथ मौके से फरार हो गया था। पुलिस उससे पता लगाने में जुटी है कि उसने गाड़ी को आग क्यों और किसके कहने पर लगाई। कहीं गाड़ी में उसने डेरा से जुड़े कोई सबूत तो नहीं मिटा दिए आदि तमाम सवालों के जवाब हरमेल से पूछे जा रहे हैं। पुलिस उसे बुधवार को अदालत में पेश करेगी।