अभय चौटाला के बेटे अर्जुन की सगाई आज, ओपी चौटाला भी होंगे शामिल

7/18/2019 2:19:37 PM

सिरसा (संदीप): यमुनानगर के पूर्व विधायक दिलबाग की बेटी जैसमीन और अभय चौटाला के बेटे अर्जुन चौटाला दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे। गुरुवार यानि आज दोनों की सगाई का प्रोग्राम तेजाखेड़ा फार्महाउस शूरू हो गया है। इस दौरान दादा ओम प्रकाश चौटाला व पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री  प्रकाश सिंह बादल आशीर्वाद देने तेजाखेडा फार्म हाउस में पहुंच गए है।


 

सूत्रों के अनुसरार अजय चौटाला का परिवार इस सगाई में शामिल नहीं होगा वहीं ताऊ देवीलाल के छोटे बेटे व ओमप्रकाश चौटाला के भाई जगदीश चौटाला के परिवार को भी सगाई में शामिल होने का निमंत्रण नहीं मिला। उधर इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला भी अपने पोते अुर्जन की सगाई में शामिल होंगे। उन्हें दिल्ली हाईकोर्ट से 7 दिन की पैरोल मिल गई थी जो कल को तिहाड़ जेल से बाहर आ गए है।अभय के बेटे अर्जुन चौटाला अभी ग्रेजुएशन कर रहे हैं, लेकिन वे सक्रिय राजनीति में कदम रख चुके हैं। उन्होंने कुरुक्षेत्र से लोकसभा चुनाव 2019 का चुनाव लड़ा था, वहीं, दिलबाग सिंह की बेटी जैसमीन कौर मुलाना से एमबीबीएस कर रही है ।



बता दें कि ओपी चौटाला 18 को प्रोग्राम में शामिल होंगे। चौटाला ने 4 सप्ताह की पैरोल के लिए याचिका दायर की थी जिसपर हाईकोर्ट ने दिल्ली सरकार से रिपोर्ट मांगी थी। मंगलवार को सरकार की ओर से रिपोर्ट पेश किए जाने के बाद 7 दिन की पैरोल दी गई है। पूर्व उप प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल के साथ दिलबाग के दादा पहलवान ठाकुर सिंह के अच्छे संबंध थे।



दिलबाग सिंह तीसरी पीढ़ी के नेता हैं और 2009 से 2014 तक इनेलो के  टिकट पर यमुनानगर से विधायक भी रहे हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में जीत नहीं पाए. दिलबाग सिंह बिजनेसमैन हैं। उनकी कई इंडस्ट्री है और माइनिंग व ट्रांसपोर्ट का भी काम है।

Isha