सिरसा आवास पर कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे सांसद दुष्यंत चौटाला, दादा के प्रदेश दौरों पर उठाए सवाल

2/11/2019 2:35:04 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): सांसद दुष्यंत चौटाला ने आज अपने सिरसा आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि जेजेपी के संगठन की प्रक्रिया जारी है जो 28 फरवरी तक पूरी कर ली जाएगी। इसी मौके पर उन्होंने जानकारी दी कि 20 फरवरी को सिरसा में पार्टी के नए कार्यालय का उद्घाटन भी किया जाएगा और इससे पूर्व सिरसा जिला के ब्लाक स्तर के संगठन के पदाधिकारियों की घोषणा कर ली जाएगी। वहीं उन्होंने बताया कि पार्टी के प्रचार प्रसार के लिए 13 फरवरी से विधायक नैना चौटाला का कालांवाली हल्के से दौरा शुरू होगा और सिरसा के सभी विधानसभाओं का दौरा भी किया जायेगा।

लोकसभा चुनाव को लेकर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सभी राष्ट्रीय सोच के दलों को एकजुट होकर चुनाव लड़ना पड़ेगा। दुष्यंत चौटाला ने भाजपा के केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री रामकृपाल यादव के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि मोदी के डर से सभी विपक्ष एकजुट हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में प्रदेश में जननायक जनता पार्टी लोगों के लिए नया विकल्प होगी। बीएसपी और एसपी के गठन पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जातिगत राजनीति करने वालों का हरियाणा में कोई जनाधार नहीं है और ना ही पूर्व में हरियाणा के लोगों ने इसे स्वीकार किया है।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला के प्रदेश में किए जा रहे दौरों पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के नाते पार्टी के पक्ष में दौरा करना उनका फर्ज लेकिन आज प्रदेश में इनेलो के जो हालात है उसको देखते हुए इन दौरों का कोई प्रभाव दिखाई नहीं देगा।

Deepak Paul