BJP में शामिल होने की इच्छा जता रहे सिसोदिया, लेकिन उन्हें लेकर पार्टी को गंदा नहीं करेंगे: विज

8/23/2022 6:09:46 PM

अंबाला(अमन): दिल्ली के डिप्टी सीएम पर सीबीआई की कार्रवाई के बाद बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच छिड़ी जुबानी जंग में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज की भी एंट्री हो गई है। विज ने मनीष सिसोदिया द्वारा भाजपा पर आप को तोड़ने के आरोप लगाने पर बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि हम सिसोदिया को पार्टी में लेकर बीजेपी  को गंदा नहीं कर सकते। विज ने कहा कि  उन्हें बीजेपी की ओर से ऐसा कोई ऑफर नहीं दिया गया है। उन्होंने कहा कि ऐसा बयान देकर सिसोदिया खुद भाजपा में शामिल होने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं। विज ने मनीष सिसोदिया से सवाल पूछते हुए कहा कि वे बताएं कि भाजपा के किस नेता ने उन्हें बीजेपी में शामिल होने का न्योता दिया है। इस दौरान विज ने अरविंद केजरीवाल पर व्यंग करते हुए कहा कि उन्हें कोई भी सवाल पूछ लो। उसके बदले वे सिर्फ MY BEST FRIEND का निबंध लिखना शुरू कर देते हैं। 

 

विज बोले, खुद ही भाजपा में शामिल होने की इच्छा जता रहे सिसोदिया



अनिल विज ने कहा कि  भारतीय जनता पार्टी एक साफ सुथरी पार्टी है। मनीष सिसोदिया को लेकर हम अपनी पार्टी को गंदा नहीं करना है। विज ने सिसोदिया के ट्वीट पर कहा कि ये भी एक ऑटो सजेशन का तरीका होता है। ये बताने का कि मुझे पार्टी में ले लो और मेरे खिलाफ दर्ज सभी केस भी वापस ले लो। विज ने कहा कि मनीष सिसोदिया को बताना चाहिए कि बीजेपी के किस नेता ने उन्हें भाजपा में शामिल होने और सीएम बनाने की पेशकश देने वाला ऑफर दिया है। उन्होंने कहा कि यदि सिसोदिया सच बोल रहे हैं, तो फिर सबूत क्यों नहीं दिखाते ? विज ने कहा कि आखिरकार सिसोदिया उपमुख्यमंत्री हैं। किसी ऊंचे कद का व्यक्ति ही उनसे बात कर सकता है। लिहाजा सिसोदिया बताएं कि उन्हें किसने भाजपा में शामिल होने का न्योता दिया है ? 

 

केजरीवाल से हर सवाल के जवाब में मिलता है, My Best Friend का निबंध: विज

 

शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा काम करने के सिसोदिया को भारत रत्न देने वाले केजरीवाल के सुझाव पर भी गृह मंत्री ने खुलकर चुटकी ली। उन्होंने एक कहानी सुनाते हुए कहा कि “मेरा एक दोस्त होता था। परीक्षा में कोई भी सवाल पूछे जान पर वो हमेशा माय बेस्ट फ्रेंड का निबंध सुनाने लग जाता था। क्योंकि इसके सिवाए उसे कुछ आता नहीं था”। इसी प्रकार केजरीवाल साहब है। जब भी उनसे कुछ सवाल पूछते हैं तो वे भी उसका जवाब देने की बजाए माय बेस्ट फ्रेंड का निबंध सुनाते हुए अपने भ्रष्ट दोस्तों की तारीफ करना शुर कर देते हैं। पहले केजरीवाल सत्येंद्र जैन को भी कट्टर ईमानदार बताते थे। आज वही सत्येंद्र जेल में बंद है। इसी प्रकार आज भी केजरीवाल आबकारी नीति में करोड़ों रुपए का गबन करने वाले मनीष सिसोदिया को भारत रत्न देकर सम्मानित करने की बात कर रहे हैं। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan