सात समंदर पार रिश्तों का कत्ल: सगी बहन ने प्रेम प्रसंग में रोड़ा बने भाई की ग्रीस में करवाई हत्या

1/4/2022 11:43:44 PM

करनाल (केसी आर्या): सात समंदर पार रिश्तों के कत्ल का मामला सामने आया है, जिसके तार हरियाणा के जिला करनाल से जुड़े हैं। करनाल के रहने वाले युवक की हत्या ग्रीस में हुई है, जिसका आरोप युवक की सगी बहन पर लगा है। बताया गया कि युवक बहन के प्रेम-प्रसंग में आड़े आ रहा था, जिसे रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या अपने प्रेमी के साथ मिलकर करवा दी। युवक की हत्या के बाद बहन ने अपने प्रेमी से शादी भी कर ली है। मामले का खुलासा 4 महीने बाद परिजनों ने किया है।

करनाल के बसंत विहार के रहने वाले मृतक युवक विक्रम के परिजन इस मामले को लेकर आज डीसी व एसपी से मिले। उन्होंने युवक की हत्या का केस दर्ज करवाने और उसकी डेड बॉडी वापस मंगवाने की गुहार लगाई है। परिजनों में विक्रम की मां ने बताया कि 4 महीने पहले विक्रम एक एजेंट के जरिए दो नम्बर के वीजा पर विदेश गया था। इसी एजेंट से विक्रम की बहन का प्रेम-प्रसंग था, इन दोनों के बीच में विक्रम अड़चन बना हुआ था। मां ने आरोप लगाया कि दोनों ने मिलकर साजिश रची और डोंकी लगाकर विक्रम को ग्रीस में छोड़ दिया और उसकी हत्या करवा दी। 



परिजनों ने बताया कि विक्रम की हत्या करवाने के बाद दोनों ने शादी रचवा ली। वहीं चार महीने बाद परिवार वालों को विक्रम की फोटो सोशल मीडिया पर मिली और पता चला कि विक्रम की मौत हो चुकी है। जिसके बाद परिजनों ने सीधा विक्रम की बहन व एजेंट पर सीधा आरोप लगाया। इस मामले को लेकर परिजन आज डीसी और एसपी से मिलने पहुंचे और मामले में कार्रवाई करने गुहार लगाई है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Shivam