श्याम सुंदर हत्याकांड: आरोपियों को पकडऩे के लिए एसआईटी का गठन, 2-2 लाख का ईनाम घोषित

11/28/2021 10:16:48 PM

जींद (अनिल कुमार): जींद के चर्चित व्यापारी श्याम सुंदर हत्याकांड के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एसआईटी का गठन किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए नरवाना के एएसपी आईपीएस कुलदीप सिंह की अध्यक्षता में गठित एसआईटी में एसएचओ सिटी जींद, सीआईए इंचार्ज व साईबर सैल के इंचार्ज को शामिल किया गया है। पुलिस का दावा है कि एसआईटी जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

वहीं पुलिस ने हत्याकांड में शामिल मुख्य आरोपी बलजीत व धर्मेंद्र की गिरफ्तारी के लिए 2-2 लाख रुपये का ईनाम की घोषणा की है। आरोपी बलजीत पीड़ित पक्ष द्वारा ही 2016 में दर्ज करवाए गए हत्या के मामले में अपराधी घोषित चल रहा है। हत्याकांड के अन्य आरोपियों के बारे में जानकारी के लिए 50-50 हजार रुपये ईनाम की घोषणा की गई है। 

एसपी जींद नरेंद्र बिजरानियां ने जानकारी देते हुए बताया कि हत्याकांड के किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा। हत्याकांड के संदिग्धों से जींद पुलिस की विभिन्न टीमों द्वारा पूछताछ व की जा रही है। इसके साथ ही घटना में नाजमद आरोपी जो जेल में बंद हैं, उनसे पूछताछ के लिए अदालत के माध्यम से प्रोडक्शन वारंट जारी करवाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आरोपियों से पूछताछ के बाद सच्चाई सामने लाई जाएगी और असल दोषियों को बिना किसी देरी के सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Shivam