जज की गाड़ी में घुसा 6 फूट लंबा सांप

4/26/2019 3:48:06 PM

टोहाना(सुशील सिंगला): ‘जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय’....ऐसे ही शब्द या यूं कहे कि कहावते अक्सर तब सही साबित होती है जब कोई मौत के मुंह से निकलता है।ऐसी एक घटना आज सुबह जज के घर में हुई है। बता दें कि लघु सचिवालय परिसर में खडी जज की गाडी में 6 फुट लंबा सांप घुस गया और उसी गाड़ी में उनक बेटा भी मौजूद था। जिसके चलते वहां मौजूद लोगों के बीच हडकंप मच गया।

वहीं आनन-फानन में मामले की सूचना पीपुल्स फॉर एनीमल के डॉ. गोपी को दी गई, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर डॉ. गोपी ने न्यायधीश के दो गनमैन की मदद से तीन घंटे की मशक्कत के बाद सांप को काबू किया और फिर उसे एक खाली जगह पर छोड दिया गया।

क्या कहना है डॉ. गोपी?
डॉ. गोपी के पास सूचना आई कि न्यायधीश सुमित कालौं के निवास स्थान पर सांप घुस गया है जिसके चलते वे मौके पर गए तथा देखा कि सांप वहां खडी न्यायधीश की गाडी में घुस गया है।तभी डॉ. गोपी ने कार के मिस्त्री को मौके पर बुलाया तथा जैक की मदद से गाडी को उपर उठाया। इस दौरान न्यायधीश के दो गनमैन व मिस्त्री की मदद से डॉ. गोपी ने सांप को तीन घंटे बाद काबू कर लिया।



सांप को पकडने के बाद उसे हिसार रोड स्थित नहरों के बीच जगह पर छोड दिया गया। उन्होंने बताया कि यह धमन प्रजाति का सांप था जिसके फुव्वारे से ही बिमारियां हो सकती थी, लेकिन सांप जहरीला नही था। गोपी ने बताया कि कार में उस समय जज साहब का बेटा भी बैठा था। लेकिन समय रहते ही सब मैनेज कर लिया गया है।

 

kamal