नौकरी के नाम पर छह लोगों से ठगे 28 लाख रुपए (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Apr 14, 2018 - 02:39 PM (IST)

पंचकूला(चंद्रशेखर धरणी): पंचकूला के कालका में नौकरी लगवाने के नाम पर लाखों रूपए की ठगी करने के मामले में पीड़ित पक्ष के कुछ लोगों ने एक पत्रकार वार्ता की। इसमें सोनीपत के छह लोगों ने नौकरी के लिए पंचकूला और कालका के कुछ लोगों को पैसे दिए थे लेकिन उनकी नौकरी नहीं लगवाई गई।

इस मामले में पुलिस एक मुकेश नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार कर चुकी है लेकिन अन्य आरोपी की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई है। इस पर पीड़ित कुलदीप, नरेन्द्र, अजीत, संदीप, अजय कुमार तथा प्रदीप ने सीएम विंडों पर सुरजभान, मुकेश, राजवीर तथा उसकी पत्नी अनिता ने सरकारी नौकरी दिलवाने के नाम पर धोखाधड़ी करने के आरोप लगाए थे।
PunjabKesari
सीएम विंडो पर दी शिकायत में पीडितों ने बताया था कि उनसे वर्ष 2013 में उन आरोपियों ने झूठे आवेदन पत्र और रिक्तियां दिखाकर हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन द्वारा ट्रैसर और इंस्पेक्टर जरनल के ओहदे पर नौकरी दिलवाने के लिए बात की थी।

उन्होंने बताया था कि इसके बाद उन्हें ट्रैसर के पद के लिए एच.एस.एस.सी द्वारा भेजे गए साक्षात्कर पत्र प्राप्त हुए तथा साक्षात्कार के लिए अलग-अलग स्थानों पर बुलाया गया। साक्षात्कार से पूर्व एक अधिकारी से उनके सारे दस्तावेजों की जांच करके एक रजिस्टर में हस्ताक्षर भी करवाए गए।

पीड़ित लोगों ने बताया कि कुछ लोगों ने उनसे 28 लाख रूपए नौकरी लगवाने के नाम पर लिए। वहीं, मुकेश नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर उसे 4 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static