वायरल वीडियो में पिटा स्केटिंग कोच, वजह जानकर आप रह जाएंगे हैरान

6/26/2018 6:38:04 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): ग्रेटर फरीदाबाद में एक युवक की पिटाई का विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति किसी दफ्तर के अंदर एक युवक को लात घूंसे से जमकर पीट रहा है। वायरल विडियो के बारे में पता करने पर जानकारी मिली है कि पिटने वाला युवक एक निजी स्कूल में स्केटिंग कोच है जो को बच्चों को स्केटिंग सिखाता है।

युवक पर आरोप है कि वह पिछले दिनों एक 12 साल की बच्ची को स्केटिंग कॉम्पटिशन के बहाने स्केटिंग सेंटर से अपने घर ले गया जहां बच्ची के साथ यौन शोषण किया और फिर बच्ची को उसके घर छोड़ दिया। बच्ची ने अपनी आपबीती परिजनों को सुनाई, जिसपर परिजनों ने गुस्से में आकर स्केटिंग कोचिंग सेंटर पहुंचे और कोच को उसके दफ्तर में ही धर दबोच लिया, जिसके बाद उसकी लात घूंसों से जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान परिजनों ने 100 नम्बर पर कॉल करके पुलिस को सूचना भी दी मगर कुछ ही देर बाद दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया, जिसके चलते किसी ने भी कोई मामला दर्ज नहीं करवाया।

सोसाईटी के रहने वाले समाजिक कार्यकर्ता राजेश वशिष्ठ ने बताया कि ये वायरल वीडियो उनकी ही सोसाईटी के एक नामी स्कूल की है जहां परिजनों ने बच्ची के साथ हुए यौन शोषण से गुस्से में आकर कोच के साथ मारपीट की है।

वहीं पुलिस पीआरओ सूबेसिंह ने बताया कि फरीदाबाद में पिटाई का जो विडियो वायरल हो रहा है, उन्होंने भी देखा है, लेकिन पिटने वाले ने पुलिस में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। उन्होंने बताया कि बच्ची के यौन शोषण मामले में भी परिजनों ने अभी तक कोई शिकायत महिला थाने में नहीं दी है। अगर किसी भी पक्ष की ओर से कोई भी शिकायत आएगी तो जरूर कार्रवाई की जाएगी।

Shivam