लूटपाट करने वाले बदमाशों का स्केच जारी, एक लाख रखा इनाम

11/11/2017 2:26:01 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): पिछले दिनों हुई लूट की वारदातों को सुलझाने के लिए सिरसा पुलिस ने बदमाशों के स्केच जारी किए हैं। पुलिस ने स्केच जारी करते हुए इन पर एक लाख का इनाम भी रखा है, साथ ही लोगों की से अपील की है ये बदमाश कहीं भी दिखाई दें तो तुरंत पुलिस को सूचित करें। गौरतलब है की पिछले सप्ताह नेशनल हाईवे पर बने दो पेट्रोल पंप लूटे गए थे। जहां पर लगे सीसीटीवी में बदमाशों की तस्वीरें कैद हो गई और इसी आधार पर पुलिस ने इनके स्केच जारी किए हैं।



दरअसल, पिछले एक सप्ताह में सिरसा जिले में लगभग चार जगह लूट हुई थी, जिसमें दो पेट्रोलपंप, एक ठेका और एक दुकान शामिल हैं। लेकिन इन सभी घटनाओं में एक भी आरोपी की गिरतारी नहीं की जा सकी है। नेशनल हाईवे पर स्थित दोनों पेट्रोल पंपों पर लगे सीसीटीवी में बदमाशों की तस्वीरें रिकॉर्ड हुई हैं। जिसके आधार पर पुलिस का मानना है कि, इन सभी वारदातों के पीछे किसी एक ही गिरोह का हाथ हो सकता है।

     

  

आरोपियों को पकडऩे के लिए डीएसपी विजय कुमार ने सार्वजनिक अपील करते हुए पांच लोगों का स्केच जारी किया और सूचना देने वाले को एक लाख का इनाम देने की घोषणा की है। 



बता दें कि, पिछले एक सप्ताह पहले सिरसा के नेशनल हाईवे पर स्थित दो पेट्रोल पंप, के साथ डबवाली के सांवतखेड़ा गांव के एक दुकानदार से लूटपाट हुई वहीं पन्नीवाला मोरिका में ठेका लूटा गया था।