बिजली विभाग में थप्पड़ मामला: कर्मचारी यूनियन की एसडीओ को संस्पेंड करने की मांग

7/2/2018 4:04:28 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना बिजली विभाग के सिटी सब डीविजन के एसडीओ संजीत कुमार द्वारा जेई बिजेंद्र को बीते शुक्रवार की रात को थप्पड़ मारने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। मामले को लेकर सोनीपत जिले के जेईयों ने डिप्लोमा इंजीनियर एसोसिएशन के बैनर तले सोमवार को महम रोड स्थित पॉवर हाउस में रोष प्रदर्शन किया। जेईयों ने चेतावनी दी कि अगर मामले में एसडीओ को संस्पेड नहीं किया गया तो वह आंदोलन को सुचारू रखेंगे।

एक्सईएन ऑफिस के बाहर बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ धरने पर बैठे डिप्लोमा इंजीनियर एसोसिएशन के जिला प्रधान बलबीर सिंह ने बताया की सब डीविजन के एसडीओ संजीत कुमार द्वारा जेई बिजेंद्र को बीते शुक्रवार की रात को थप्पड़ मारा। जिसके विरोध में एसडीओ को सस्पेंड करने की मांग को लेकर आज पॉवर हाउस में रोष प्रदर्शन कर धरना शुरू किया गया है। उन्होंने कहा कि एसडीओ संजीत कुमार पर सख्त करवाई नहीं की जाती उनका धरना जारी रहेगा इस पूरे मामले की जांच उच्च अधिकारियों से करवाने की मांग की। 

बता दें कि गोहाना के गीता कॉलोनी निवासी जेई बिजेंद्र सिंह इस समय गोहाना सिटी सब डीजिवन कार्यालय में कार्यरत है। जेई बिजेंद्र ने बताया कि शुक्रवार रात करीब डेढ़ बजे एसडीओ सिटी संजीत कुमार ने फोन कर उससे महम रोड स्थित पॉवर हाउस में आने को कहा। वह दस मिनट में पॉवर हाउस पहुंचा तो एसडीओ संजीत कुमार वहां पर नहीं मिले, जिसके बाद उसने एसडीओ को फोन किया तो उन्होंने कहा कि वह एलएम सुखबीर के कमरे में है। वहां पर एसडीओ संजीत के साथ जेई सतनाम भी मौजूद था।

जेई बिजेंद्र ने आरोप लगाया कि दोनों ने शराब भी पी रखी थी। कमरे में जाने के बाद एसडीओ संजीत कुमार ने उससे बिना कुछ बताए गाली देना शुरू कर दिया और जिसके बाद सतनाम जेई वहां से चला गया और एसडीओ ने उससे जोर से थप्पड़ मारा। जेई बिजेंद्र ने मामले की शिकायत बिजली विभाग के उच्च अधिकारियों व निगरानी कमेटी के अध्यक्ष गुलशन विरमानी व थाना शहर प्रभारी कुलदीप देशवाल को दी थी।

Shivam