भारत को भद्दी गालियों के साथ पाकिस्तान जिंदाबाद के लगाए नारे, गिरफ्तारी के बाद भेजा जेल

10/28/2021 4:14:13 PM

नूंह मेवात(ऐ.के.बघेल): भारत देश के खिलाफ भद्दी-भद्दी गालियां देने व पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले युवक सद्दाम के खिलाफ स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज किया है। युवक द्वारा एक वीडियो में हिंदुस्तान के बारे में अश्लील शब्दों का प्रयोग किया व अपने आप को पाकिस्तानी बताया। जो वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया में फैल गई। वीडियो में कि गई बकवास से कोई अप्रिय घटना घटित न हो इसको लेकर मेवात पुलिस प्रशासन ने पूरी सजगता से काम लेते हुए आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। इसके अलावा वीडियो में जिस कदर युवक द्वारा अपने भारत देश के प्रति अभद्र भाषा का प्रयोग किया, उससे इलाके के लोगों में गहरा रोष है। बीती रात मेवात पुलिस ने सद्दाम नाम के युवक को गिरफ्तार कर सीधा भोंडसी जेल के लिए भेज दिया गया।

बता दे कि बीते दिनों हुए भारत-पाक क्रिकेट मैच में पाकिस्तान की जीत के बाद मेवात जिले के फिरोजपुर झिरका, नगीना, पिनगवां व पुन्हाना कस्बो में जबरदस्त तरीके से आतिशबाजी करके खुशी का इजहार किया गया था। जिसका सभी जगह लोगो मे काफी रोष रहा। लोगो कहना था कि आखिरकार ऐसे लोग इस तरह पाकिस्तान जीतने की खुशी में आतिशबाजी जलाकर व खुशी मनाकर क्या दिखाना चाहते है? लोगो का अभी इन सभी हरकतों का मलाल अभी समाप्त भी नही हुआ था कि पिनगवां खंड काटपुरी गांव में किताब विक्रेता की दुकान पर बैठे एक युवक की वीडियो वायरल हो गई। जिसमें युवक द्वारा हिंदुस्तान को भद्दी भद्दी गालियां दी जा रही है तो पाकिस्तान जिंदाबाद कहते हुए अपने आप को पाकिस्तानी कह रहा है।

जब वीडियो बनाने वाले युवक द्वारा कहा जा रहा है कि तुम हिंदुस्तान में रहकर हिंदुस्तान को गाली दे रहे हो और पाकिस्तान के गुणगान गा रहे हो तो आरोपी युवक धमकी देते हुए जिसको जो बिगड़ना बिगाड़ ले। वीडियो वायरल होते ही मेवात पुलिस प्रशासन हरकत में आया और तुरन्त प्रभाव से आरोपी इरशाद उर्फ सद्दाम पुत्र रसीद निवासी सुल्तानपुर काठपूरी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।  

Content Writer

Isha