बिजली चोरों को लोगों ने पकड़ा, 4000 में करते थे मीटर स्लो करने का काम(video)

6/8/2018 11:58:05 AM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक में रात के समय मीटर से छेड़छाड़ कर बिजली चोरी करने वाले 3 युवकों को लोगों ने पकड़ लिया।  जिसके बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया। लेकिन पुलिस का कहना है कि उनके पास ना तो इस मामले को लेकर कोई शिकायत है और ना ही कोई आरोपी। 

शिकायतकर्ता का कहना है कि रात को 3 व्यक्तियों ने उसका मीटर फाड दिया। विरोध करने पर कहा गया कि किसी ओर का मीटर ठीक करना था लेकिन गलती से आपका हो गया। हैरानी की बात तो ये है कि रोहतक से जिस व्यक्ति ने उन्हें मीटर की सैटिंग के लिए बुलाया था।  उसका कहना है कि दोनों युवक चौकी में है। लेकिन पुलिस इस बात से इंकार कर रही है कि उन्होंने किसी को भी हिरासत में नही लिया।

आरोपियों में दो की पहचान भिवानी के नीरज व सुरेन्द्र के रूप में हुई है। मीटर सैट करवाने का काम करने वाले सुरेन्द्र ने बताया कि उसने किसी ओमप्रकाश का मीटर सैट करवाने के लिए भिवानी के 2 युवकों को बुलाया था। ये लोग 4000 रूपये लेकर बिजली के मीटरों की सैंटिंग करते है, ताकि यूनिट कम आये। 

जब इस मामले में सलारा मौहल्ला चौकी प्रभारी से फोन पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि उनके पास इस मामले को लेकर कोई शिकायत नही है। जबकि शिकायतकर्ता ने शिकायत की कॉपी तक दिखा डाली।

Rakhi Yadav