सोशल मीडिया पर वायरल हुई स्मैक बेचने वाले 'मुर्गा' की पोस्ट, पुलिस ने किया काबू

5/15/2019 9:35:54 PM

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): यमुनानगर में स्मैकके नशे को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने युवाओं को स्मैक बेचने वाले 'मुर्गा' को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस मामले में एसपी कुलदीप यादव ने बताया कि जैसे ही ये पोस्ट सोशल मीडिया के माध्यम से उनके पास पहुंची तो इस पर तुरंत कार्रवाई की गई।

दरअसल, दो दिन पहले सोशल मीडिया पर हरियाणा के यमुनानगर में 'स्मैक ले लो नशा ले लो' के नाम से एक पोस्ट वायरल हुई। पोस्ट के साथ एक वीडियो भी वायरल हुआ, जिसमें एक मुर्गा नाम का युवक दिखाई दे रहा है। पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि युवक स्मैक बेचता है और इससे बचने का संदेश दिया जा रहा है।



वहीं जब ये वायरल पोस्ट और वीडियो पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस ने इस पर एक्शन लेते हुए शम्भू कालोनी के गौरव उर्फ मुर्गा को साढ़े पांच ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार कर लिया। इस मामले की जानकारी देते हुए एसपी कुलदीप यादव ने कहा कि स्मैक के नशे को लेकर हम पूरी तरह सजग हैं। भविष्य में भी यदि कोई ऐसी सूचना मिलेगी तो तुरंत कार्रवाई की जाएगी, पहले भी ऐसी सूचना मिली थी उस पर भी कड़ी कार्रवाई हुई थी।

Shivam