अस्पताल में मिली हेरोईन, रंजिश के चलते डॉ. को फंसाने का आरोप

2/5/2023 10:06:54 PM

तावडू, (ब्यूरो): खोरीकला स्थित एक अस्पताल में पुलिस को हेरोइन चिट्टा मिला है। पुलिस ने अस्पताल कि चिकित्सक पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी। वहीं आरोपित चिकित्सक ने उसे अन्य क्लीनिक के संचालक द्वारा फंसाए जाने का आरोप लगाया है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

खोरीकला चौकी पुलिस को सूचना मिली कि मुकेश कुमार ने खोरीकलां में वंशिका के नाम से अस्पताल खोला हुआ है। जिसमें नशीला पदार्थ हेरोइन रखा हुआ है। पुलिस ने क्षेत्रीय अधिकारी डयूटी मजिस्ट्रेट खंड कृषि अधिकारी श्याम सुन्दर को अवगत कराया और तुरंत ही वंशिका अस्पताल पहुंचे। राजपत्रित खंड कृषि अधिकारी श्याम सुन्दर के समक्ष अस्पताल में तलाशी ली। जहां दवाइयों के डब्बों के पीछे एक नीले रंग की प्लास्टिक की पन्नी बरामद हुई। जिसके विषय में डा. ने बताया कि डा. सलाउद्दीन पुत्र रूकमूदीन निवासी सुनारी ने पलक क्लीनिक के नाम से खोरीकलां में दुकान की हुई है।

 

उनके यहां 4 फरवरी को सांय 7 बजे के करीब डा. सलाउद्दीन का किरायेदार गुलाम रसूल और मुन्ना नामक व्यक्ति दवा लेने के लिए आये थे। यह प्लास्टिक की पन्नी मुन्ना के हाथ में थी जो इन्होंने ही मौका लगने पर मेरी दुकान में छुपा दिया। पन्नी की जांच की तो उसके अन्दर 2 छोटी छोटी हेरोइन चिट्टा बरामद हुआ। जिसका इलक्ट्रोनिक कांटे से वजन किया तो 8 ग्राम 80 मिलीग्राम वजन मिला। पुलिस ने डा. मुकेश के विरूद्ध एनडीपीएस अधिनियम के अन्तर्गत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई प्रारम्भ कर दी है।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi