50 ग्राम हैरोइन व 85 हजार की नकदी के साथ तस्कर व सप्लायर गिरफ्तार

3/2/2020 12:49:17 PM

फतेहाबाद (मदान) : जिला पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार के निर्देशानुसार द्वारा नशे का अवैध धंधा करने वालों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस के सी.आई.ए. स्टाफ  ने रतिया रोड स्थित बाईपास पुल के समीप से गश्त दौरान मोटरसाइकिल सवार युवकों से 50 ग्राम हैरोइन व 85 हजार की नकदी बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। काबू किए युवकों की पहचान सोनू सिंह निवासी गांव पीरांवाली जिला हिसार व सोनू निवासी गुरुनानकपुरा मोहल्ला के रूप में हुई।

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने सप्लायर की पहचान भी बताई, जिसके बाद पुलिस ने उक्त दोनों युवकों व 2 सप्लायरों के खिलाफ  मामला दर्ज कर चारों को गिरफ्तार कर लिया। चारों आरोपियों के खिलाफ  सिटी थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया हैं। सी.आई.ए. स्टाफ  के सब-इंस्पैक्टर किशोरी लाल के नेतृत्व में टीम के ए.एस.आई. रिछपाल सिंह, हवलदार भूपेन्द्र सिंह, ई.एस.आई. भजन लाल, ई.एच.सी. सुभाष चन्द्र, चालक ई.ए.एस.आई. राजेन्द्र सिंह सहित गाड़ी पर गश्त दौरान रतिया चुंगी होते हुए बाईपास पुल के पास पहुंचे तो पुल से पहले बाई साइड गलत दिशा से एक मोटरसाइकिल पर उक्त 2 युवक आते दिखाई दिए।

पुलिस को सामने देख चालक एकदम मोटर साइकिल को वापस मोडऩे लगा, मगर मोटरसाइकिल बंद हो गया। जिस पर पुलिस ने तुरंत इन युवकों के पास पहुंचकर काबू किया और तलाशी दौरान पुलिस को 85 हजार की नकदी व 50 ग्राम हैरोइन बरामद हुई।

युवकों ने करवाई सप्लायर की पहचान
सी.आई.ए. स्टाफ  द्वारा काबू किए सोनू निवासी गुरुनानकपुरा मोहल्ला ने पुलिस पूछताछ दौरान बताया कि यह 85 हजार रुपए मेरे है और मैंने गांव पीरांवाली के सोनू को यह 50 ग्राम हैरोइन के बदले उसे देने थे। वहीं सोनू निवासी गांव पीरांवाली ने पुलिस को बताया कि वह उक्त हैरोइन में से 30 ग्राम हैरोइन सुखदेव सिंह उर्फ  पम्मी व 20 ग्राम जगीर सिंह निवासी गांव पीरांवाली से खरीद कर लाया है। इस पर पुलिस ने उक्त दोनों सप्लायर सहित चारों आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत चारों को गिरफ्तार कर लिया है।

चारों को भेजा सलाखों के पीछे : जांच अधिकारी
मामले की आगामी कार्रवाई कर रहे जांच अधिकारी ए.एस.आई. प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस ने रतिया रोड बाईपास पुल से बरामद की गई 50 ग्राम हैरोइन व 85 हजार की नकदी के मामले में दोनों युवकों सोनू निवासी फतेहाबाद व सोनू निवासी पीरांवाली तथा दोनों सप्लायर सुखदेव सिंह उर्फ  पम्मी व जंगीर सिंह निवासी पीरांवाली को गिरफ्तार कर रविवार अदालत में पेश किया। अदालत ने चारों को सलाखों के पीछे भेज दिया हैं।
 

Isha