लाखों की हेरोइन के साथ तस्कर व सप्लायर गिरफ्तार

5/9/2023 1:07:30 PM

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) : अपने मुनाफे के लिए युवा पीढ़ी को नशे की लत में डालने वाले नशा तस्करों पर एंटी नारकोटिक्स सेल लगातार शिकंजा कस रहा है। ताजा मामले में एंटी नारकोटिक्स सेल ने कार्रवाई करते हुए एक सप्लायर और एक नशा तस्कर को 22 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई हेरोइन की कीमत लाखों में बताई जा रही है। टीम अब गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेगी, ताकि इनसे जुड़े पूरे नेटवर्क तक पहुंचा जा सके।

एंटी नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज  प्रमोद वालिया ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए 22 ग्राम हेरोइन के साथ बुड़िया चोंक  के पास से एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तस्कर की पहचान मुंतसिर उर्फ भूरा ग्रीन विहार के रूप में हुई है। वहीं पकड़े जाने पर पूछताछ में मुंतसिर ने बताया कि वो भारत सेवक नगर के रोबिन के लिए काम करता है और हेरोइन बेचने पर उसे कमीशन मिलता है। इसे भी बुड़िया के पास से पकड़ा है। इनमें से एक पर पहले भी एनडीपीएस का मामला दर्ज है, वो जमानत पर बाहर है।

अब इन दोनों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। पकड़ी गई हेरोइन की कीमत लाखों में बताई जा रही है। पिछले 7 महीने में एंटी नारकोटिक्स सेल ने 75 से अधिक मामले दर्ज किए हैं और 100 नशा तस्करों को सलाखों के पीछे भेजा जा चुका है।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

Content Editor

Mohammad Kumail