एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम की कार्रवाई, 2 लाख की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

2/1/2022 5:43:41 PM

यमुनानगर(सुमित):  जिला की एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने नाकाबंदी के दौरान ताजे वाला नाके से नशा तस्कर को 50 ग्राम स्मैक सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी उत्तर प्रदेश नशे से तस्करी करता था और जिले में आकर युवाओं को नशा बेचता था। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सेल के इंचार्ज जोगिंदर सिंह ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली थी एक व्यक्ति उत्तर प्रदेश से नशे की तस्करी करता है, जो ताजेवाला नाके से होता हुआ जिले में प्रवेश करेगा। इस सूचना के आधार टीम ने मौके पर जाकर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी।

कुछ देर बाद एक व्यक्ति बाइक पर आता दिखाई दिया। टीम ने उसे रोककर पूछताछ की मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट बीडीपीओ यमुनानगर प्रदीप कुमार को बुलाया गया, जिसके सामने पकड़े गए व्यक्ति की तलाशी ली तो उसके पास से 50 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पूछताछ में आरोपी की पहचान महमूदपुर जटा वाला निवासी गुफरान पुत्र इकबाल के नाम से हुई। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। इंचार्ज ने बताया कि आरोपी उत्तर प्रदेश से नशे की तस्करी करता था।  पकड़ी गई समय की कीमत करीब 2 लाख बताई जा रही है।

Content Writer

Isha