नेशनल हाईवे पर तस्कर कार छोड़कर भागे, शराब लूटने की लगी होड़

1/23/2018 6:52:41 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): नेशनल हाईवे पर उस वक्त लोगों की भीड़ जमा हो गई जब शराब से भरी एक हुंडई एसेंट कार को उसमें सवार लोग छोड़ कर भाग गए। कार छोड़ कर भाग रहे युवकों को देख आस-पास मौजूद लोग कार के पास पहुंचे, जिसमें शराब की लगभग बीस पेटियां मौजूद थी। जमा हुई भीड़ में किसी सज्जन ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी, लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती तब तक लोगों ने कार में रखी पेटियों से शराब की बोतलेें लूटने के लिए होड़ लगा दी। हालांकि, करीब 15 मिनट बाद पहुंची पुलिस ने कार को अपने कब्जे में लेते हुए जांच शुरु कर दी है।



दरअसल गाड़ी में रखे लगभग 20 पेटियों को कुछ लोग तस्करी के लिए ले जा रहे थे। पुलिस का दावा है कि इस बात की सूचना क्राईम ब्रांच को मिल गई थी। सूचना मिलते ही पुलिस इन बदमाशों के पीछे लग गई लेकिन मुजेसर मेट्रो स्टेशन के शराब से भरी कार छोड़कर वहां से फरार हो गए। कार में मौजूद शराब को लोगों ने लूटना शुरु कर दिया।



प्रत्यक्षदर्शी अमित ने बताया, वह अजरौंदा की तरफ से अपनी बाइक पर सवार होकर बल्लभगढ़ आ रहा था। तभी उसने देखा कि मुजेसर मेट्रो स्टेशन के पास एक कार खड़ी हुई है तथा वहां पर भीड़ लगी हुई है। कार के अंदर शराब की पेटियां रखी हुई थी, कार की छत पर भी एक शराब की पेटी रखी हुई थी। जिसमें से लोग शराब की बोतलें चुराकर ले जा रहे थे। उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को भी दी लेकिन काफी देर तक पुलिस नहीं आई।



वहीं सिटी थाना प्रभारी प्रीतपाल सिंह सांगवान ने बतााया कि क्राइम ब्रांच की टीमों को सूचना मिली थी कि एक एसेंट गाड़ी में शराब भरकर जा रही है। उस शराब को तस्करी के लिए ले जाया जा रहा है। उन्होंने बताया, मुजेसर मेट्रो स्टेशन के पास गाड़ी में सवार लोग गाड़ी को वहीं पर छोड़ कर भाग गए। पुलिस अभी यह पता लगा रही है कि यह गाड़ी किसकी है और कौन इस शराब को तस्करी के लिए ले जा रहा था उन सभी के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी।