मुठभेड़ के बाद पकड़े गए तस्कर, 11 पिस्तौल व 176 कारतूस बरामद

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 11:57 AM (IST)

रोहतक: गांव खरावड-नौनन्द के बीच पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़ के बाद दो युवकों को सीआईए-2 ने भारी मात्रा में हथियारों सहित काबू किया है। इनके पास से 11 पिस्तौल व 176 जिन्दा कारतूस बरामद हुए हैं। इनका एक साथी मौके से फरार हो गया। गिरफ्तार दोनों युवकों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर 3 दिन के रिमांड पर लिया है।

सीआईए-2 प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन जाखड़ गश्त पर थे। सूचना मिली कि एक i-20 कार में सवार तीन युवक भारी मात्रा में अवैध हथियार लिए हुए हैं और गांव खरावड से नौनन्द जाने वाले रास्ते पर राहगिरों से लूट की फिराक में हैं। सीआ ईए-2 की टीम गांव खरावड़ से नौनन्द की तरफ जाने वाले रास्ते पर पहुंची तो ओवरब्रिज के नीचे एक सफेद रंग की टैम्परेरी नम्बर की आई-20 कार खड़ी मिली। कार के पास पास तीन युवक खड़े थे। पुलिस टीम गाड़ी सहित युवकों के पास पहुंची तो युवकों ने लूटने की नीयत से पिस्तौल तान कर हमला बोल दिया।

पुलिस को सरेंडर करने को कहा तो तीनों युवक भागने लगे। युवकों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस ने युवकों को घेर लिया और हथियारों सहित खेतों से काबू किया गया। तीसरा युवक आई-20 कार सहित मौके से फरार हो गया। काबू किए युवकों की पहचान अमन निवासी गांव ईस्माइला, जिला रोहतक और मोहित निवासी गांव पिपली, जिला सोनीपत के रूप में हुई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static