खेत में सोए किसान को सांप ने डसा, मौत

10/25/2020 1:39:25 PM

मड़लौना : गांव वैसर में सांप के डसने से एक किसान मजदूर की मौत हो गई। जिसके चलते गांव में सन्नाटा पसर गया। यह घटना गांव से लगभग आधा किलो मीटर दूर खेत में हुई, जब मृतक रात्रि में खेत में ही  सोया हुआ था। जिसकी सूचना मड़लौड़ा पुलिस को दी। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटनास्थल का मुआयना कर शव पोस्टमार्टम के लिए पानीपत सामान्य अस्पताल भिजवा दिया है। 

इस संबंधी गांव के सरपंच ने बताया कि मृतक सुनील कुमार अपने ही गांव के देवेंद्र पुत्र रामफल जमीदार के खेत में 5वें हिस्से पर धान लगाए हुए था। धान की फसल की कटाई के चलते  सुनील खेत में ही रहता था। हाथ की अंगुली में पाए गए निशान से लग रहा है कि पर किसान को सांप ने डसा हो, जिससे उसकी मौत हो गई है। वहीं खेत के मालिक देवेंद्र ने बताया कि जब हम सुबह खेत में गए तो सुनील कोठे में सोया हुआ था। जब उन्होंने सुनील को जगाने के लिए आवाज दी, परंतु  सुनील  नहीं उठा को मैंने उसको हाथ लगाकर हिलाते हुए आवाज दी, परंतु सुनील नहीं उठा तो मैंने उसको हाथ लगाकर हिलाते हुए आवाज दी, तो सुनील मृत अवस्था में पाया गया। मौके पर इसकी सूचना गांव सरपंच राजबीर नरवाल व मड़लौड़ा पुलिस को सूचना दी। 

सूचना मिलते पर मड़लौड़ा पुलिस की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। पुलिस मड़लौड़ा की टीम ने जांच में दाएं हाथ अंगुली पर निशान मिला, जिसे लग रहा था कि सांप या किसी जगरीले जीव ने काटा है। वहीं थाना मड़लौड़ा जांच अधिकारी नरेश कटारिया ने बताया कि 174 की कार्रवाई कर शव परिजनों के हवाले कर दिया, बाकी मैडिकल रिपोर्ट आने के बाद सही जानकारी मिल पाएगी।  


 

Manisha rana