लिफ्ट देने के बहाने महिला के कानों से निकाली बालियां, गिरफ्तार

1/17/2017 11:49:33 AM

जींद:शहर थाना पुलिस ने गाड़ी में लिफ्ट देकर महिला के कानों से सोने की बालियां निकालने के आरोपी कार चालक को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि हिसार जिले के संदलाना गांव की संतरो ने 11 जून को शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया की वह अपनी चाची सास सुमन, देवर विकास के साथ जींद के देवीलाल चौक पर घर जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रही थी। तीनों के पास एक लगभग 70 वर्षीय वृद्ध महिला खड़ी हुई थी। जो उनसे बातचीत कर रही थी। उसी दौरान इंडिगो गाड़ी उनके निकट पहुंची। इसमें 2 महिलाएं पहले से सवार थी, जबकि पुरुष गाड़ी को चला रहा था। कार सवार महिलाओं ने बस अड्डे का रास्ता पूछा। 

 

वृद्ध महिला ने भी तीनों को लिफ्ट देने के लिए कहा। इस पर सुमन तथा विकास ड्राइवर के बगल में आगे बैठ गए जबकि संतरो व बुजुर्ग महिला पीछे दोनों महिलाओं के साथ बैठ गईं। हांसी रोड रेल फाटक से गाड़ी के निकलते ही पीछे बैठी महिलाओं ने संतरो के कानों से सोने की बालियां निकाल लीं। संतरो ने बाली निकाले जाने की शिकायत अपनी चाची सास सुमन से की तो सुमन तथा विकास चलती गाड़ी से कूद गए। 

 

हालांकि उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई। पुरानी टैलीफोन एक्सचेंज के पास कार सवार लोग संतरो को भी छोड़कर हांसी रोड की तरफ फरार हो गए। बाद में राहगीरों के सहयोग से तीनों ने घटना की सूचना शहर थाना पुलिस को दी लेकिन तब तक कार सवार लोग फरार हो चुके थे। शहर थाना पुलिस ने संतरो की शिकायत पर कार सवार 3 महिलाओं सहित 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस जांच में कार चालक की पहचान अलेवा निवासी अभिमन्यु के रूप में हुई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभिमन्यु को गिरफ्तार कर लिया।