दर्जनों वारदातों को अंजाम देने वाले 3 झपटमार गिरफ्तार, मोबाइल फोन, चाकू व मोटरसाइकिल बरामद

8/3/2020 10:20:28 AM

फरीदाबाद (सूरजमल) : लूटपाट, छीनाझपटी की एक दर्जन वारदातों को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को क्राइम ब्रांच 48  की टीम ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में एटा यूपी निवासी प्रदीप, अलीगढ़ यूपी निवासी मुस्ताक और नुहं मेवात निवासी शाकिर शामिल है। हाल ही में आरोपी प्रदीप भारत कॉलोनी नहर पार फरीदाबाद और शाकिर एवं मुस्ताक प्रेम नगर झुग्गी सेक्टर 17 फरीदाबाद में रह रहे हैं। एसीपी धारणा यादव ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान आरोपी जिला फरीदाबाद में लूट और छीना झपटी की करीब एक दर्जन वारदात को अंजाम दे चुके हैं।

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने 29 जुलाई को मुंह पर मास्क लगाकर दोपहर लगभग 1:30 बजे नंगला गुजरान गांव स्थित भूमि कम्युनिकेशन मोबाइल दुकान मालिक की दुकान में जबरन घुसकर दुकानदार को थप्पड मारा तथा एक आरोपी ने दुकानदार पर चाकू तान दिया और तीसरे आरोपी ने दुकान के गल्ले से 40 हजार रुपये लूट लिए तथा दुकानदार को जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से मोटर साइकिल पर सवार होकर भाग गए थे। क्राइम ब्रांच 48 ने दो आरोपियों प्रदीप व शाकिर को अपने सूत्रों के माध्यम से 1 अगस्त को नया पुल सेक्टर-29 फरीदाबाद से गिरफ्तार  करने में सफलता हासिल हुई।

प्रदीप और शाकिर की शिना त पर आरोपी मुस्ताक को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से दुकानदार से लूटे हुए 30500 रुपये, एक छीना हुआ मोबाइल फोन, एक बटनदार चाकू व वारदात में प्रयोग मोटर साइकिल बरामद की गई है। इसके अलावा आरोपियों से थाना मुजेसर एरिया में अंजाम दी गई छीना झपटी की दो अन्य वारदातों का खुलासा किया गया है। आरोपियों को आज अदालत में पेश करके ज्यूडिशियल जेल नीमका भेजा गया है। 

Edited By

Manisha rana