महिला अधिवक्ता का पीछा कर स्नैचिंग गिरोह ने गले से झपटी सोने की चेन

10/26/2021 7:44:15 PM

सोहना (सतीश राघव): जैसे-जैसे दीपावली का त्योहार नजदीक आता जा रहा है, वैसे ही सोहना में स्नैचिंग गिरोह सक्रिय होने लगा है। ताजा मामला सोहना में उस समय देखने को मिला, जब महिला अधिवक्ता साधना राघव कस्बे के अंबेडकर चौक स्थित अदालत से अपने बेटे के साथ बाइक पर सवार अपने घर के लिए जा रही थी। 

स्नैचरों की नजर महिला की सोने की चैन पर पड़ गई और वे पीछा करते हुए साथ-साथ चलते रहे। जैसे ही साधना करीब पौने 2 बजे अपने बेटे के साथ शिवम चिल्ड पॉइंट के पास पहुँची, तभी पीछे से आ रहे अपाचे मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोश युवकों में से एक युवक ने महिला के गले से करीब दो तोले की सोने की चेन खींच कर फरार हो गए। 

हैरानीजनक बात यह है कि जहां स्नैचरों ने चैन छीनी, वहां से चंद कदमों की दूरी पर गुरुग्राम की हाईटेक पुलिस की गाड़ी खड़ी थी, लेकिन आरोपियों ने इस तरह से वारदात को अंजाम दिया जैसे आरोपियों में पुलिस नाम का बिल्कुल भी खौफ ही ना हो।

पीड़िता महिला पुलिस विभाग में लीगल एडवाइजर भी है, जिसने तुरंत मामले की सूचना हरियाणा सरकार द्वारा शुरू किए गए पुलिस कंट्रोल रूम 112 व स्थानीय पुलिस को दी। पीड़िता ने एक लिखित शिकायत सोहना सिटी थाना पुलिस में देकर आरोपियों की पहचान कर उन्हें जल्द गिरफ्तार कर चैन को बरामद कर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की बात कही है। देखना इस बात का होगा कि पुलिस आरोपियों को कब तक गिरफ्तार कर पाती है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam